डकैती मामले में एफआईआर दर्ज

0
461
Share

परिहार | बेला थाना क्षेत्र के नरंगा एवं शिवनगर गाँव में हुई डकैती मामले में शिवनगर निवासी राम बहादुर साह के पुत्र मिश्रीलाल साह के व्यान पर स्थानीय थाने में आठ अज्ञान अपराधियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई। दर्ज एफआईआर के अनुसार शनिवार रात करीब 12:00 बजे अपराधियों ने नरगां गांव निवासी जगन्नाथ मिश्र के घर में धावा बोला। अपराधियों ने 70 वर्षीय जगन्नाथ मिश्र को लोहे के रोड से प्रहार कर जख्मी कर दिया।

उनकी पत्नी दुलारी देवी के साथ भी मारपीट की तथा करीब 10 हजार रुपये नगद, सोने का एक हनुमानी व नाक का गहना, चांदी की अंगूठी व एक हनुमानी लूट ले गए। उधर शिवनगर गांव में रात के करीब 1:00 बजे कपिल देव साह के घर डकैतों ने धावा बोला। लेकिन उसका ग्रिल नहीं टूटा। आवाज सुनकर पड़ोसी राम बहादुर साह जगे। साह द्वारा पूछने पर डकैतों ने उन पर हमला बोल दिया। वे किसी प्रकार जान बचाकर भागे। इस दौरान डकैतों द्वारा किए गए फायरिंग में छर्रा लगने से जख्मी भी हो गए।

इसके बाद डकैत राम बहादुर के घर में प्रवेश कर गए और नगद एक लाख, दो मोबाइल तथा करीब एक लाख के जेवर लूट लिए। विरोध करने पर राम बहादुर की पौत्रवधू सलिता को हथौड़ी से मारकर जख्मी कर दिया। लौटने के क्रम में डकैत पुनः कपलदेव साह के घर पहुंचे। यहां डकैतों ने ग्रिल पर बम फोड़ दिया। दिल के पास अंदर खड़े कपिल देव के पुत्र सुनील कुमार इसमें जख्मी हो गए। पुलिस ने बताया कि विभिन्न अपराधियों ठिकानों पर छापेमारी जारी है। शीध्र ही घटना का उद्भेदन कर ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here