दरभंगा से समस्तीपुर जा रही थी, जनकपुरी चौक पर हुआ हादसा,चाय दुकानदार समेत 2 की मौत,विरोध में बवाल

0
1008
Share

दरभंगा में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हो गए। बुधवार सुबह यात्रियों से भरी बस लहेरियासराय से समस्तीपुर जा रही थी। इसी दौरान जनकपुरी चौक के पास बस अनियंत्रित हो गई और किनारे खड़े चाय दुकानदार व एक साइकिल सवार को कुचलते हुए सड़क से नीचे चली गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने बस में फंसे घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। गुस्साए लोगों ने सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया और हंगामा करने लगे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है। लोगों की मांग है कि प्रशासन बस चालक पर जल्द से जल्द कार्रवाई करे और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दें।

पुलिस के अनुसार, बस चालक का संतुलन बिगड़ने के कारण हादसे की बात सामने आ रही है। लोगों को मुआवजे का आश्वासन दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बस लहेरियासराय से समस्तीपुर के लिए खुली ही थी कि महज 10 मिनटों के अंदर अनहोनी हो गई। पुलिस दोषी चालक पर जल्द से जल्द कार्रवाई करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here