नवादा में अनलॉक हुए लोग, प्रशासन की नाक के नीचे टूटा कोविड प्रोटोकॉल; तिलकोत्सव में बार-बालाओं के लगे ठुमके

0
521
Share

बिहार में लॉकडाउन-2 लागू है। किसी भी समारोह में 20 से अधिक लोगों का जमावड़ा नहीं लगाना है, लेकिन नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र की कोनंदपुर पंचायत हथियरी गांव में एक तिलकोत्सव में करीब 100 लोग बार-बालाओं के साथ डांस करते रहे। प्रशासन-पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। देर रात तक समारोह में बार बालाएं ठुमके लगाती रही और लोग अश्लील धुनों पर मग्न रहे। ना चेहरे पर मास्क और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था।

किसी समारोह में DJ, बैंड-बाजे और बार बालाओं के डांस पर पूरी तरह रोक है, लेकिन नियमों को ताक पर रखकर यहां रात भर बार-बालाओं का डांस चलता रहा। पुलिस का कहना है कि गांव में तिलकोत्सव को लेकर परमिशन नहीं ली गई थी। स्थानीय लोगों द्वारा मंगलवार सुबह जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होंगे उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

DJ की तेज आवाज, लोगों को हुई परेशानी

घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। लोगों के अनुसार, देर रात तक बार-बालाओं का डांस कार्यक्रम चलता रहा। अश्लील गानों और DJ की तेज आवाज से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि इस कार्यक्रम में गांव के कई लोग भी शामिल हुए थे। लेकिन, नियमों को ताक पर रखकर यहां रात भर बार-बालाओं का डांस चलता रहा, पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लगी। स्थानीय लोग पुलिस से कार्रवाई की मांग रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here