नाबालिग लड़की को जबरन शराब पिलाई,रेप का प्रयास

0
581
Share

बांका जिले के पंजवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत विक्रमपुर मोड़ के समीप एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के प्रयास की घटना सामने आई है। मामले को लेकर रविवार को दो लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज किया गया है। घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है। देर रात विक्रमपुर मोड़ के समीप स्थानीय लोगों ने बदहवास अवस्था में एक लड़की को देख कर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस द्वारा लड़की को इलाज के लिए बाराहाट अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी मेडिकल जांच भी हुई।

बताया जाता है कि दो युवकों ने पहले लड़की को जबरदस्ती शराब पिलाई। उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। लड़की जब चिल्लाने लगी तो आस-पड़ोस के लोग जाग गए और जिधर से आवाज आ रही थी उधर भागे। लोगों को आते देख दोनों युवक मौके से फरार हो गए। शराब के नशे में बदहवास लड़की के बारे में स्थानीय लोागें ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर लड़की को बाराहाट अस्पताल पहुंचाया जहां युवती की प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल जांच भी कराई गई।

इस घटना से जुड़ा वीडियो रविवार को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होता रहा जिसमें बदहवास लड़की द्वारा दो युवकों पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया जा रहा है। वहीं, इस वीडियो में स्थानीय लोगों द्वारा आरोपी को पहचानने की बात भी बताई जा रही है।

इस मामले में थानाध्यक्ष मुरलीधर साह ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर शनिवार देर रात को एक नाबालिग लड़की को बाराहाट अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता के बयान के आधार पर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर निवासी सौरव कुमार एवं पंजवारा निवासी लड्डू भगत के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं, लड़की को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here