नाराज शहाबुद्दीन के परिवार को मनाने में जुटा RJD, लालू यादव के मैसेज को तेजप्रताप ले कर जा रहे है सिवान

0
557
Share

RJD परिवार की तरफ से शहाबुद्दीन के परिवार को मनाने की कवायद लगातार जारी है। हर रोज कोई ना कोई नेता शहाबुद्दीन के परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना देने सिवान प्रतापपुर जा रहा है। बुधवार को लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शहाबुद्दीन के परिवार से मिलने के लिए सिवान जा रहे हैं। तेज प्रताप यादव ने पटना, छपरा और सिवान प्रशासन से अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। शहाबुद्दीन के निधन के बाद उनका परिवार RJD से नाराज चल रहा है, साथ ही शहाबुद्दीन के समर्थक भी RJD के व्यवहार से नाखुश है।

तेज प्रताप यादव से पहले RJD के कई नेता शहाबुद्दीन के पैतृक आवास सिवान के प्रतापपुर पहुंचकर उनके परिवार से मिल चुके हैं। हाल में बाहुबली विधायक रीतलाल यादव सिवान गए थे। अभी दिवंगत नेता शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब किसी से मिल नहीं रही है। शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा सभी लोग से मिल रहे हैं। तेज प्रताप यादव आज सिवान में तकरीबन 2:00 बजे ओसामा से मुलाकात करेंगे। साथ ही तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू यादव के मैसेज को भी ओसामा तक पहुंचाएंगे। बीच के दिनों में यह चर्चा चलने लगी थी कि कहीं शहाबुद्दीन का परिवार JDU में तो नहीं शामिल हो रहा है, क्योंकि पिछले दिनों JDU के MLC राधाचरण सेठ ने भी ओसामा से मुलाकात की थी। ऐसे में लालू परिवार आननफानन में शहाबुद्दीन के परिवार को पूरी तरह से अपना हिस्सा बनाने में जुटा है।

दरअसल, कुछ दिन पहले RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का निधन दिल्ली के DDU अस्पताल में कोरोना की वजह से हो गया था। शहाबुद्दीन के निधन के बाद से उनके समर्थकों में लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ नाराजगी देखने को मिल रही थी। शहाबुद्दीन के समर्थक यह मानते हैं कि लालू यादव और उनके परिवार के लोगों ने शहाबुद्दीन को बचाने की कोशिश नहीं की। बाद में जब उनकी मृत्यु हो गई तब भी उन्हें दफनाने में लालू यादव से कोई मदद नहीं मिली। यहां तक शहाबुद्दीन के शव को दिल्ली से सिवान नहीं लाया जा सका। इस बात पर RJD के विधायकों में भी नाराजगी देखने को मिल रही है। इस नाराजगी को दूर करने में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव आगे आएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here