नौकरी के नाम पर रातभर छात्रा को निर्वस्त्र रखा,हाथ-पांव बांधकर छात्रा से की गई मनमानी

0
1697
Share

बेगूसराय में मॉल में नौकरी के नाम पर एक नाबालिग छात्रा को इज्जत गंवानी पड़ी। नौकरी तो नहीं मिली, लेकिन रातभर हाथ-पांव बांधकर एक युवक ने मनमानी की। वह छोड़ देने की गुहार लगाती रही, लेकिन युवक का दिल नहीं पसीजा। सुबह चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग आए, तब जाकर किसी तरह वह कैद से आजाद हो सकी।

मामला नगर थाना क्षेत्र का है। DSP हेडक्वार्टर निशीत प्रिया ने बताया कि पीड़िता के द्वारा आवेदन दिया गया है, जिसमें युवक पर आरोप लगाया गया है कि नौकरी का झांसा देकर बुलाया और पैर-हाथ बांधकर रातभर छेड़छाड़ किया गया। आवेदन के आधार पर तत्काल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक और लाइनर महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
पीड़िता 9वीं की छात्रा है। उसने बताया कि उसकी मां एक मॉल में साफ-सफाई का काम करती है। रीना नाम की महिला ने छात्रा को मॉल में नौकरी दिलाने के नाम पर उसकी मां से आधार कार्ड और पहचानपत्र देने को कहा। इसके बाद उसने अटल नाम के युवक से बात कराई। युवक ने एक अप्रैल को लड़की को बुलाया था, जिसके बाद उक्त आरोपी महिला छात्रा को मुंगेरीगंज मुहल्ला स्थित एक मकान में ले गई, जहां पूर्व से आरोपी युवक मौजूद था। बाद में महिला वहां से चली गई और युवक ने छात्रा को वहां महिला के आने तक बैठाए रखा। बाद में महिला के नहीं आने पर छात्रा घर जाने की जिद करने लगी तो युवक ने घर बंद कर लिया। काफी देर बाद भी जब महिला नहीं आई और छात्रा घर जाने की जिद करती रही तो युवक ने युवती को जबरन नंगा कर दिया। छात्रा ने आरोप लगाया कि हल्ला करने पर युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान युवती रोती-बिलखती रही पर युवक नही माना। इधर, लड़की के परिजन उसकी खोज करते रहे, पर लड़की रातभर नहीं मिली।

लाइनर महिला नहीं मिलती तो बेटी भी नहीं मिल पाती
छात्रा की मां ने बताया कि शुक्रवार को जब वह अपनी बेटी की तलाश कर रही थी, तभी आरोपी महिला को कालीस्थान में धर दबोचा और उसे खींच कर उसे नवाब चौक ले आई और हो-हल्ला करने लगी। हो-हल्ला सुनने के बाद नवाब चौक के लोगों ने इसकी सूचना नगर थाने को दी। बाद में महिला को महिला थाने के हवाले किया गया। छात्रा जब अपनी मां के साथ थाने पहुंची तो उसने अपने साथ हुई पूरी ज्यादती के बारे में बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here