पटना के गौरीचक थाना परिसर में बैठकर शराब पी रहा था सिपाही, वीडियो वायरल हुआ तो SP ने भेजा जेल

0
579
Share

बिहार में शराबबंदी का पालन करवाने वाली पुलिस खुद शराब पीने के जुर्म में जेल जा रही है। मामला राजधानी पटना के गौरीचक थाना का है, जहां पदस्थापित मुंशी (PTC सिपाही) दिनेश यादव रविवार देर शाम थाना परिसर में शराब का सेवन कर रहे थे। यह पूरी घटना किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोमवार को जब वीडियो वायरल हुआ तो SP के निर्देश पर थानेदार ने मामले की जांच की।

गौरीचक थानेदार ने जांच के दौरान मुंशी दिनेश यादव द्वारा शराब पीने का मामला सही पाया। थानेदार ने मुंशी को हिरासत में लेकर ब्रेथ एनलाइजर से जांच की तो शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद सदर स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल जांच करवाया, जिसमें मुंशी के शरीर में अल्कोहल की पुष्टि की गई। इसके बाद पुलिस ने शराबी ASI को गिरफ्तार कर लिया गया।

SP के निर्देश पर हुई कार्रवाई

मामले में ASP सदर संदीप सिंह ने बताया कि SP के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है। इधर, शराब पीने के जुर्म में मुंशी दिनेश यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आरोप है कि दिनेश यादव अपने आवास पर अक्सर शराब का सेवन करता था। सोमवार को SP को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने शराबी मुंशी के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here