पटना : जमीन विवाद के चलते युवक की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी फरार

0
2131
Share

पटना. पटना के नौबतपुर में जमीन विवाद के चलते मंगलवार को एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना नौबतपुर प्रखंड के गोपालपुर गांव की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक का नाम रविशंकर सिंह उर्फ बब्लू है।

दो सालों से जमीन को लेकर चल रहा है विवाद
वारदात के संबंध में बताया जा रहा है कि अमरनाथ सिंह और रविशंकर सिंह(बब्लू) के परिवार के बीच पिछले दो सालों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। कोर्ट में मामला लंबित है। पहले भी दोनों परिवार के लोगों के बीच कई बार मारपीट हुई है।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को अमरनाथ खेत पर चने की फसल काटने गया था। इसी दौरान बब्लू वहां पहुंच गया। उसने अमरनाथ से कहा कि जब यह जमीन विवादित है तब फसल क्यों काट रहे हो। इसी को लेकर दोनों के बीच बहस होने लगी। अमरनाथ ने फोन कर अपने कुछ साथियों को वहां बुला लिया और कुदाल से बब्लू को जमकर पिटाई की और उसे गंभीर हालत में खेत पर ही छोड़कर चले आए।

इलाज के दौरान युवक की मौत, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
बब्लू के परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली वे तुरंत उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने बब्लू की गंभीर हालत देखते हुए उसे एम्स रेफर कर दिया। एम्स में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। बब्लू के दो बच्चे हैं। पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी अमरनाथ सिंह मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।

रिपोर्ट-जितेंद्र शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here