पटना में चिराग समर्थकों ने लगाए पोस्टर,पारस को कटप्पा की तरह तो चिराग को बाहुबली के रूप में दर्शाया

0
818
Share

आपको फिल्म बाहुबली का कटप्पा तो याद होगा। जी हां, वही कटप्पा, जिसने फिल्म बाहुबली में बाहुबली पर पीछे से वार करके उसकी हत्या की थी। आज उसी फिल्म का पोस्टर पूरे पटना में लगा है। बस, संदर्भ बदल गया है। LJP के चिराग पासवान के समर्थकों ने पटना के चौक-चौराहों पर इस तरह का पोस्टर लगाया है, जिसमें पशुपति पारस को कटप्पा दिखाया गया है तो चिराग पासवान तो बाहुबली बताया गया है।

पोस्टर में लिखा गया है कि गद्दार चाचा से सावधान! इस तरह के पोस्टर पूरे पटना के हर चौक-चौराहे पर लगाए गए हैं, ताकि पारस समर्थक ये आसानी से दिख सकें।

बाहुबली चिराग जीत लेगा हर जंग

चिराग पासवान के समर्थक और LJP के मीडिया प्रभारी कृष्ण कुमार कल्लू ने इस पोस्टर को पटना के कई जगहों पर लगाया है। कल्लू बताते हैं कि जिस तरह से पशुपति पारस ने चिराग पासवान को धोखा दिया है, उससे साफ हो जाता है कि उन्होंने पीठ पर वार किया है। इस पूरे प्रकरण में पशुपति पारस ने गद्दारी की है। इसलिए वो कटप्पा है।

चिराग पासवान बाहुबली की तरह हैं, जो बिहार के दुश्मनों से लड़ रहे थे। लेकिन, गद्दारों ने उनकी पीठ पर वार किया है। कल्लू बताते हैं कि चिराग पासवान बाहुबली हैं और वो जानते है कि अपने दुश्मनों से कैसे निपटा जाता है।

पार्टी के अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे चिराग

तीन दिन पहले पशुपति पारस के नेतृत्व में LJP के पांच सांसदों ने बगावत करते हुए पारस को संसदीय दल का अध्यक्ष बना दिया। आनन-फानन में लोकसभा अध्यक्ष ने इसकी मंजूरी भी दे दी। लेकिन, चिराग पासवान अब अपनी पार्टी के अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। चाचा और भाई से मिले धोखे के बाद चिराग पासवान दिल्ली में अपनी पार्टी के लिए आगे की रणनीति बना रहे हैं। अगले एक-दो दिनों में चिराग पासवान अपनी टीम के साथ पटना पहुंच रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here