पटना में महिला IPS की बेटी से रेप की कोशिश,खाना बनाने वाले कूक ने की शर्मनाक हरकत

0
251
Share

पटना में एक महिला IPS की बेटी के साथ गंदी हरकत हुई है। 10 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की कोशिश की गई है। यह शर्मनाक हरकत उस वक्त की गई, जब महिला पुलिस अधिकारी घर पर मौजूद नहीं थीं। वो काम से बाहर गई हुई थीं। नाबालिग बच्ची के साथ गंदा काम करने की कोशिश महिला पुलिस अधिकारी के घर में खाना बनाने वाले 50 साल के कूक बच्चा कुमार ने की है। इस मामले में शिकायत मिलते ही पटना की महिला थाना की पुलिस तेजी से कार्रवाई की। भागने से पहले ही आरोपी कूक बच्चा कुमार को गिरफ्तार कर थाना ले आई।

घर में काफी दिनों से कर रहा था काम
महिला IPS के पटना स्थित घर पर यह कूक काफी दिनों से काम कर रहा था। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वो ऐसी शर्मनाक हरकत करेगा। विश्वास पर महिला अधिकारी अपने घर और बेटी को छोड़कर बाहर गई थीं। बात मंगलवार की है। घर के एक कमरे में बच्ची पढ़ाई कर रही थी। उसी दरम्यान बच्चा उसके कमरे में गया। फिर बातों में बहला-फुसलाकर वो बच्ची के पैर दबाने की कोशिश की, उसके साथ गलत काम करने के प्रयास में जुट गया।

आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज
हिम्मत दिखाते हुए बच्ची ने विरोध किया। इसके बाद वो कमरे से बाहर भागा, फिर बच्ची ने अपनी मां को कॉल किया। लेकिन, उस वक्त बात नहीं हो पाई। कुछ देर बाद जब कॉल बैक आया तो बच्ची ने पूरी बात अपनी मां को बताया। फिर महिला पुलिस अधिकारी ने महिला थाना को कॉल कर जानकारी दी। इसके बाद पुलिस घर पहुंची और बच्चा कुमार को अपने कब्जे में ले लिया। जब महिला अधिकारी काम से वापस लौटीं तो आगे FIR दर्ज हुई। महिला थानेदार ने रेप की कोशिश के इस मामले और आरोपी के गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here