पटना में स्टेशन मास्टर ने बेटा-बेटी के सामने पत्नी का गला काट दिया, बच्चों की चीख-पुकार पर अपार्टमेंट से कूद गया

0
796
Share

कोरोना के इस खौफनाक दौर में सोमवार सुबह बिहार की राजधानी में एक मर्डर-सुसाइड की वारदात सामने आई। कंकड़बाग में मुन्नाचक के पास न्यू चित्रगुप्त नगर पार्वती रोड स्थित ओम रेसीडेंसी में सुबह करीब सवा 7 बजे सुसाइड की खबर आई। बाद में पता चला कि 3-4 साल से इसी अपार्टमेंट में रह रहे स्टेशन मास्टर अतुल लाल (49) ने आत्महत्या से पहले कोरोना पॉजिटिव अपनी पत्नी तुलिका (42) की ब्लेड से गला काटकर हत्या कर दी थी। अतुल की पोस्टिंग फिलहाल पटना जंक्शन के रूट रिले इंटरलॉकिंग (RRI) में थी।

बेटा-बेटी और पड़ोसियों के सामने झंझट हुआ
बेटा और बेटी के सामने पति-पत्नी में झंझट हुआ। पड़ोसी भी जुट गए थे, लेकिन महिला के पॉजिटिव होने के कारण कोई बीच-बचाव में नहीं गया। इसके बाद गुस्से में पति ने ब्लेड से पत्नी की गला काट जान ले ली। दोनों बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया तो पिता ने वहीं से कूदकर जान दे दी। दोनों बच्चों के नाबालिग होने के कारण भास्कर उनका नाम नहीं लिख रहा है।

बेड पर पड़ी अतुल लाल की पत्नी की लाश।

बेड पर पड़ी अतुल लाल की पत्नी की लाश।

कोरोना के कारण पुलिस को जांच में परेशानी

सुसाइड की सूचना पर पहुंची पत्रकारनगर थाना पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने के बाद मर्डर की जानकारी मिली। पति-पत्नी के बीच लड़ाई को पुलिस अभी समझने की कोशिश कर रही है, लेकिन महिला के पॉजिटिव होने के कारण जांच में परेशानी हो रही है। अबतक प्राप्त जानकारी के अनुसार यह परिवार मूल रूप से आरा का रहने वाला है।

स्टेशन मास्टर अतुल लाल का पहचान पत्र।

स्टेशन मास्टर अतुल लाल का पहचान पत्र।

(खबर अपडेट हो रही है)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here