पप्पू यादव को अरेस्ट करने आ रही मधेपुरा पुलिस, 32 साल पुराने मामले में 22 मार्च को जारी हुआ था वारंट

0
1017
Share

एंबुलेंस विवाद में भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ बोलना पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के लिए काफी भारी पड़ गया है। छपरा-पटना में केस दर्ज होने के बाद अब उन्हें अरेस्ट करने मधेपुरा पुलिस पटना आ रही है. पप्पू यादव को 32 वर्ष पुराने मामले में गिरफ्तार करने के लिए बीते 22 मार्च को वारंट जारी हुआ था। मधेपुरा की पुलिस टीम पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार कर अपने साथ ले जाएगी। उन्हें जेल भेजेगी।

मधेपुरा कोर्ट ने जारी किया है गिरफ्तारी वारंट

पुलिस का दावा है कि कुशेश्वर स्थान थाना में दर्ज केस नंबर 9/89 में इसी साल 22 मार्च को सुनवाई करते हुए मधेपुरा कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। अब इसी वारंट का हवाला देकर वहां की पुलिस पप्पू यादव को पटना पुलिस से अपने जिम्मे लेगी और साथ में लेकर जाएगी। इस कवायद को आज ही देर शाम तक पूरा किए जाने की संभावना है।

आज पटना पुलिस ने पप्पू को किया अरेस्ट

दो दिनों पहले ही छपरा में उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। आज सुबह पटना पुलिस उनके घर पहुंच गई। उन्हें पकड़ कर सीधे गांधी मैदान थाना ले आया गया। उन्हें अभी भी उसी थाना में रखा गया है। दूसरी तरफ लॉकडाउन उल्लंघन करने और PMCH के कोविड वार्ड में घूमने के मामले में उनके उपर मजिस्ट्रेट के बयान पर पटना के ही पीरबहोर थाना में FIR दर्ज कर दी गई है। अब मधेपुरा पुलिस पप्पू यादव के उपर तीसरा शिकंजा कसने जा रही है।

गांधी मैदान थाना में जुटी है भीड़

सुबह जब से पटना पुलिस ने पूर्व सांसद को अपने कब्जे में लिया है, तब से ही उनके पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ घर से लेकर गांधी मैदान थाना तक जुटी हुई है। पार्टी के लोग लगातार पटना पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। थाना के मेन गेट के बाहर ही धरना दे रहे हैं। वो लोग लगातार पप्पू यादव के उपर हुए इस कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here