परिहार चौक से ब्लोंक गेट तक बदहाल सड़क के चलते बढ़ी छठ व्रतियों की चिंता

0
118
Share

आपको बता दे सड़क की अवस्था काफी दिनों से जर्जर,सड़क मरम्मत की माग को लेकर बार-बार आवेदन करने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हुई। उक्त आरोप परिहार मुख्यालय के छठ व्रतियों की है। फलस्वरूप आने वाले पूजा को लेकर लोगों की समस्याएं और चिंता बढ़ गई है। इसी रास्ते से श्रद्धालु घाट की तरफ जाते हैं।
लोगो का कहना है कि काफी दिनों से परिहार चौक से ब्लोंक गेट तक जाने वाली सड़क की अवस्था काफी दिनों से खराब है। इसकी मरम्मत को लेकर कई बार ग्राम पंचायत प्रधान, जिला परिषद सदस्य, जिला अधिकारी समेत विभिन्न अधिकारियों को किया गया है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

बारिश के समय में यहा से गुजरना तक मुश्किल हो जाता है। वहीं ठंड के समय बड़े-बड़े वाहनों के कारण यहा काफी धूल उड़ती है। टोटो रिक्शा वाले तो यहा आना तक नहीं चाहते हैं। ग्राम पंचायत के अंतर्गत इस रास्ते में कई एसएफसी गोदाम है। इस कारण बड़े बड़े वाहन इसी रास्ते से गुजरती है।

दर्जनों गाँव समेत अन्य जगहों के लाखों लोग आवागमन करते हैं। इस इलाके के साथ ब्लॉक ऑफिस, अंचल कार्यलय,थाना, बैंक, पोस्ट ऑफिस समिति सरकारी कार्यालय का संपर्क भी है। लेकिन पिछले काफी समय से सड़क बदहाल होने के कारण लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। अब छठ पूजा को लेकर लोगों की चिंता बढ़ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here