पूर्व CM जीतन राम मांझी के बेटे संतोष मांझी के सरकारी आवास में शार्ट सर्किट से लगी आग

0
470
Share

बिहार सरकार में SC-ST और लघु जल संसाधन मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बेटे संतोष मांझी के पटना स्थित सरकारी आवास अचानक आग लग गई। बुधवार सुबह अगलगी से अचानक अफरातफरी मच गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही फायरब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची गई है और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है। हालांकि, अब तक लाखों रुपए के नुकसान के की आशंका बताई जा रही है। अगलगी के बाद इलाके सनसनी मच गई। आवास के आसपास लोगों की भीड़ लग गई है।

अगलगी के वक्त पूरे परिवार के साथ घर में थे मंत्री
हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बताया कि आग की लपटें बहुत तेज थी। अगलगी के वक्त मंत्री संतोष मांझी अपनी पत्नी दीपा मांझी, बेटे आदित्य और बेटी गुड़िया के साथ में ही थे। कर्मचारियों ने मंत्री समेत पूरा परिवार घर से बाहर निकला। गनीमत रही थी आवास पर मौजूद सभी लोग बाल-बाल बच गए। अभी संतोष मांझी और पूरा परिवार गार्ड आउटहाउस में है।

आग पर काबू पाते फायरब्रिगेड के कर्मी।

आग पर काबू पाते फायरब्रिगेड के कर्मी।

शार्ट सर्किट से लगी आग
हम प्रवक्ता ने बताया कि मंत्री के आवास में शार्ट सर्किट से आग लगी थी। आग की चपेट में आने से सोफा, बेड, फर्नीचर, कपड़े और AC जलकर राख हो गए। फायर ब्रिगेड के अधिकारी के अनुसार शार्ट सर्किट की वजह की आग लगी है। करीब आधे घंटे कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here