प्यार के बीच आ रहा था भाई-बहन का रिश्ता,शादी की रजामंदी मुश्किल थी, इसलिए दुनिया को अलविदा कहा

0
1253
Share

दोनों प्यार तो कर बैठे और शादी भी करना चाहते थे, लेकिन चचेरे भाई-बहन का रिश्ता इसमें बाधा बन गया। परिवार से शादी की रजामंदी मुश्किल लग रही थी, इसलिए इस जोड़े ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। दोनों ने नायलोन की रस्सी का फंदा बनाया और पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर ली। यह दुखद प्रेम कहानी बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र बदासन गांव की है।

6 माह पहले दोनों के घरवालों को उनकी प्रेस-प्रसंग की जानकारी मिली थी। इसके बाद दोनों अलग-अलग जगह पर भेज दिया गया था। 3 दिन पहले लड़की अपने घर आई। लड़का को जैसी ही इस बात की भनक लगी तो वह भी कोलकाता से यहां चला आया। शनिवार रात दोनों घर से भाग निकले और गांव के बहियार में सरुआ पेड़ से लटककर साथ जीने-मरने की कसम को चरितार्थ कर दिया।

सुबह टहलने निकले लोगों ने देखा

रविवार सुबह टहलने निकले लोगों ने प्रेमी युगल को पेड़ से झूलते हुए देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कटोरिया थानेदार नीरज तिवारी ने कहा कि आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। दोनों के घर वालों से जानकारी ली जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृत प्रेमी जोड़े बदासन गांव के थे। दोनों का रिश्ता चचेरे भाई-बहन का था।

बहियार में लगी लोगों की भीड़।

6 माह पहले घरवालों को मिली थी जानकारी

स्थानीय लोगों के अनुसार लड़के और लड़की का प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था। बीते 6 माह पूर्व दोनों के घरवालों को मामले की जानकारी हुई तो दोनों के परिजनों ने विरोध जताया। मामला गंभीर देख लड़की के पिता ने उसे को कोलकाता भेज दिया, जबकि लड़की के पिता ने उनको मामा घर भेज दिया था। लेकिन दोनों का मोबाइल से संपर्क बना रहा।

3 दिन पहले लौटी थी लड़की

इधर, 3 दिन पहले लड़की अपने घर लौटी थी। इस बात की जानकारी लड़के को मिली तो वह भी कोलकाता से गांव पहुंच गया। यहां आने के बावजूद दोनों मिल नहीं पा रहे थे। दोनों के परिवार वाले लगातार निगरानी कर रहे थे और दोनों के साथ सख्ती बरत रहे थे। साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाले यह प्रेमी जोड़ा शनिवार रात करीब 8 बजे घर से भाग निकला। घरवालों को जब भागने की जानकारी हुई तो आसपास खोजबीन किया लेकिन दोनों का पता नहीं चला। रविवार सुबह गांव के सरूआ जोर के पास एक जामुन के पेड़ से झूलती हुई दोनों की लाश मिली तो घर में कोहराम मच गया।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here