प्रेग्नेंट हुई पीड़िता तो इलाके के आशिक मियां पर लगाया आरोप, कहा- बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी

0
339
Share

जिले के चंदौती थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग युवती के साथ गांव के ही अधेड़ ने चाकू की नोंक पर दुष्कर्म किया। यही नहीं, उसने नाबालिग को धमकाया भी कि घर व गांव वालों को बताया तो उसके मां-बाप को जान से मार देंगे। खास बात यह भी है कि युवती के साथ हुए दुष्कर्म का खुलासा तब हुआ जब उसके पेट में दर्द शुरू हुआ। घरवाले जब नाबालिग युवती की जांच कराने के लिए ले गए तो उन्हें जांच में पता चला कि उनकी बेटी प्रेगनेंट है।

इस बात का खुलासा होने के बाद पीड़िता के परिजन सकते में आ गये। उन्होंने तत्काल चंदौती थाना पुलिस से संपर्क किया और पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने भी घटना की सूचना मिलते ही आरोपित आशिक मियां को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शुक्रवार की दोपहर पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया।

चंदौती थाना क्षेत्र के तहत की रहने वाली पीड़िता का कहना है कि दो माह पूर्व आशिक मियां उसे जबरन अपने घर में ले गया था। घर में ले जाकर खटिया पर पटक दिया था। इसके बाद उसने अपनी कमर से चाकू निकाली और जबर्दस्ती शुरू कर दी। हालांकि पीड़िता का कहना है कि वह आशिक मियां से काफी मिन्नतें की पर वह नहीं माने। उलटा उन्होंने धमकी दी कि किसी को बताओगी तो घरवालों को जान से मार देगा। इस डर से उसने घर के किसी सदस्य को इस बात की जानकारी नहीं दी। पीड़िता का यह भी कहना है कि आशिक मियां ने लगातार तीन बार उसके साथ दुष्कर्म किया है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here