बक्सर के बाद राजधानी के गुल्बी घाट पर मिले दो बहते शव, नगर निगम ने अंतिम संस्कार किया; DM बोले- जांच होगी

0
707
Share

बक्सर के बाद अब पटना में लाश मिल रही है। प्रशासन ने गुल्बी घाट के पास से नदी में उफनाती दो लाशों को बरामद किया है। पटना के DM डॉ चंद्रशेखर सिंह के आदेश के बाद मामले की जांच कराकर शवों का अंतिम संस्कार कराया गया है। प्रशासन का कहना है कि लाश बहकर आई है, लेकिन इसके बाद भी इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच कराई जा रही है।

गुल्बी घाट पर लाश देख मचा हंड़कंप

गुल्बी घाट पर लाश देख हड़कंप मच गया। इसकी सूचना तत्काल प्रशासन को दी गई। प्रशासन ने टीम भेजकर मामले की जांच कराई तो पता चला शव काफी पुराना है। जान पड़ रहा था कि वह कहीं से बहकर आई है। हालांकि बक्सर और यूपी में शव के गंगा में लगातार मिलने से सनसनी है। बुधवार को पुलिस मुख्यालय ने भी यह दावा किया है कि शव यूपी से बहकर बिहार में आ रहे हैं। ऐसे में गुल्बी घाट पर मिली दो लाशों को लेकर भी दावा किया जा रहा है कि वह बहकर आई हैं।

डीएम ने कहा- मामले की मंगाई जा रही रिपोर्ट

डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह का कहना है कि दो शवों के नदी में बहने की सूचना मिली थी। इसके बाद नगर निगम को आदेश दिया गया था कि वह शव का अंतिम संस्कार कराए। डीएम ने गुरुवार शाम बताया कि वह इस मामले में नगर निगम से जानकारी ले रहे हैं कि शव का अंतिम संस्कार किया गया और इस मामले में क्या जानकारी मिली है। डीएम ने कहा- प्रथम दृष्टया मामला यही है कि शव कहीें से बहकर ही आया है। नगर निगम से जानकारी मिलने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here