बिटिया की विदाई से पहले ही पिता की हत्या

0
204
Share

प्रॉपर्टी डीलर शिव कुमार का परिवार पल भर में ही बिखर गया। जिस घर से बेटी को विदा करने की प्लानिंग हो रही थी वहां से पिता की ही अर्थी निकल पड़ी। सोमवार सुबह अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर शिव कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी। ग्रेजुएशन कर चुकी बड़ी बेटी दहाड़ मार कर रो रही है। सिर्फ यही कहकर चीख रही है कि अब घर से डोली पर कौन विदा करेगा।

प्रॉपर्टी डीलर शिव कुमार के परिवार में पत्नी के अलावा उनके चार बच्चे हैं। दो बेटे और दो बेटी। बड़ा बेटा रविकांत बी-टेक फाइनल करने के बाद इंजीनियरिंग में आगे की पढ़ाई कर रहा है। बड़ी बेटी पूजा ने BA फाइनल इयर का एग्जाम दिया है। पूजा की शादी की शिव कुमार तैयारी कर रहे थे। रिश्ते को लेकर कई जगह बातचीत कर रहे थे, लेकिन उनकी हत्या से सब कुछ बिखर गया।

पति की हत्या के बाद दहाड़ मार कर रोती पत्नी।

हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग

प्रॉपर्टी डीलर के छोटे बेटे शशिकांत ने 10वीं का एग्जाम इस साल पास किया है। वहीं, छोटी बेटी निशा ने इंटर का एग्जाम दिया है। पापा का सबसे अधिक प्यार पाने वाली छोटी बेटी निशा पिता को याद कर फफक-फफक कर रोने लग रही है। वह कहती है कि अब कौन उसका ख्याल रखेगा। पापा कहकर वह किसे पुकारेगी। बिलखती हुई निशा पिता के हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रही है। शिव कुमार की पत्नी गृहिणी हैं। वह तो बार-बार बेहोश हो रही हैं। पड़ोसी से लेकर रिश्तेदारों की घर में भीड़ लगी हुई है।

इलाके में दहशत

परिवार के पास पूंजी के रूप में एक बीघे के करीब जमीन और मात्र एक ट्रक बचा है, जो भाड़े पर चलता है। शिव कुमार के परिवार का दारोमदार अब बड़े बेटे रविकांत के कंधे पर आ गया है। सोमवार सुबह प्रॉपर्टी डीलर शिव कुमार की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। फतुहा थाना क्षेत्र के हाई स्कूल प्रांगण में मॉर्निंग वॉक के दौरान 4 बाइक सवारों ने प्रॉपर्टी डीलर को ताबड़तोड़ 4 गोलियां मार दी थी। मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here