बेगूसराय में जुआ खेलने के विवाद में डबल मर्डर

0
327
Share

बेगूसराय में सुबह-सुबह जुआ खेलने को लेकर दो गुटों में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में 5 लोगों को गोली लगी। इसमें एक पक्ष के दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर है। घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र बाघी वार्ड नंबर 25 की है। गुरुवार देर रात कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। शुक्रवार सुबह होते ही दोनों गुटों में खेल के दौरान विवाद हो गया। इसी दौरान एक गुट के कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। विरोध में दूसरे गुट के लोगों ने भी गोलीबारी की। इसमें इसमें एक गुट के दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दूसरे गुट के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। दोनों की हालत गंभीर है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, दो लोगों की मौत हुई है। घटनास्थल 9 कारतूस, 3 खोखा, गांजा का पुड़िया और चिलम बरामद हुआ है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

मृतकों की पहचान सिंहौल थाना क्षेत्र नागदाह के रहने वाले भुनेश्वर महतो का पुत्र किशोर कुमार (29) एवं अरुण महतो का पुत्र पंकज कुमार (42) के रूप में हुई, जबकि घायलों में लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघी वार्ड वार्ड नंबर 25 निवासी राजकुमार सिंह के पुत्र बाबुल व मुरारी और बलराम महतो के रूप में हुई है।

मृत पंकज की फाइल फोटो।

मृत पंकज की फाइल फोटो।

स्थानीय लोगों का कहना है कि दीपावली की मध्य रात्रि से ही बाघी में कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। जुआ खेलते-खेलते रात से सुबह हो गई। इसी क्रम दोनों गुटों में विवाद हुआ। देखते ही देखते दोनों ओर से गोलीबारी होने लगी। इसमें दो लोगों की मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here