बेगूसराय में पत्नी ने नशा करने से रोका तो पति पीटने लगा, विरोध की तो पहले गला दबाकर उतारा मौत के घाट

0
417
Share

पत्नी को मारकर शौचालय की टंकी में फेंका

बेगूसराय एक सनकी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और लाश को शौचालय की टंकी में छिपा दिया। वजह बस इतनी थी कि पत्नी ने सनकी को नशा करने से रोका था। इतनी सी बात पर सनकी उसके साथ मारपीट करने लगा। पत्नी (ज्योति कुमारी) ने विरोध किया को उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर पंचायत के सूरजनगर वार्ड संख्या 16 की है।

मायके वालों का कहना है कि सोमवार से ही ज्योति से बात नहीं हो पा रही थी। उसका फोन भी स्विच ऑफ बता रहा था। उसी दिन दामाद अपने दोनों बच्चों के साथ घर आया और कहने लगा कि आपकी बेटी हमलोगों को छोड़कर घर से भाग गई है। शक हुआ तो बुधवार को ढूंढते हुए उसके ससुराल गए। काफी खोजबीन की तो शौचालय की टंकी में ज्योति की लाश मिली। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भी लग गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार पति संतोष शर्मा पर हत्या का आरोप है। उसकी तलाश की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतका की पहचान उलाव शर्माटोल निवासी फुलेन शर्मा की बेटी (26) के रूप में हुई है।

फुलेन शर्मा ने बताया कि 2012 में ज्योति की शादी खांजहांपुर पंचायत के सूरजनगर निवासी संतोष शर्मा से करवाई थी। शादी के बाद से ही संतोष और उसके घर वाले ज्योति को प्रताड़ित करने लगे थे। संतोष मेरी बेटी के साथ अक्सर मारपीट किया करता था। उसने ही हत्या की है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और हत्यारे को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here