बेतिया में ट्रैक पर बाइक चला रहा था युवक, पीछे तेजी से आ रही थी ट्रेन, बड़ा हादसा टला

0
1058
Share

बेतिया में बड़ा हादसा टल गया। यहां एक युवक रेलवे ट्रैक पर बाइक चला रहा था और उसके पीछे से तेजी से मालगाड़ी आ रही थी। इस दौरान लोगों द्वारा उसे बचाने और डांटने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक रेलवे ट्रैक पर मोटरसाइकिल चलाता दिख रहा है। बड़ी बात यह है कि पीछे से मालगाड़ी आ रही है। युवक तेजी से बाइक चलाते हुए रेल पुल को पार करता है। उस पार खड़े लोग जल्दी से उसकी बाइक को खींचते हैं और रेलवे ट्रैक से हटाते हैं। इसी दौरान मालगाड़ी वहां से गुजर जाती है। थोड़ी भी देर हो जाती तो फिर युवक का बचना मुश्किल था।

युवक को खूब पड़ी डांट

यह वीडियो चनपटिया थाना क्षेत्र के सिकरहना नदी के ऊपर बने रेलवे ट्रैक का है। वीडियो में दिख रहा है कि जिन लोगों ने युवक को बाइक समेत रेलवे ट्रैक से हटने में मदद की, वे उसे काफी डांट भी रहे हैं। भला-बुरा कह रहे हैं। उसे थप्पड़ भी मारे गए।

लोगों ने कहा- युवक पर कार्रवाई करे पुलिस

वीडियो वायरल होने के बाद से स्थानीय लोगों ने आक्रोश है। उनका कहना है कि अगर ट्रैक के बगल में खड़े लोग युवक की बाइक नहीं खींचते तो बड़ा हादसा हो सकता था। युवक की बाइक ट्रैक पर फंस गई थी। युवक जिस तरह स्टंट कर रहा है उससे कम उम्र के लड़के प्रभावित हो सकते हैं और वो भी इस खतरनाक स्टंट को करने की कोशिश कर सकते हैं। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और युवक को कड़ी सजा दे ताकि कोई दूसरी ऐसा करने से पहले सौ बार सोचे।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here