बेला के खैरबा मुस्लिम टोल में एक ही रात पांच घरों में डाका

0
461
Share

परिहार सीतामढ़ी संवाद सहयोगी – बेला में एक बार फिर डकैतों ने तांडव मचाया। गुरुवार की रात हथियार से लैस अपराधियों ने बेला थाना क्षेत्र के खैरबा मुस्लिम टोल में धावा बोलकर 5 घरों में लूटपाट की। इस दौरान अपराधियों ने करीब ढाई लाख रुपए नगद, जेवर एवं मोबाइल समेत लाखों की संपत्ति लूट ली। विरोध करने पर मारपीट भी की।

इस दौरान महिलाओं को भी नहीं बख्शा। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पश्चिम दिशा की ओर भाग निकले। सूचना पर बेला थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस ने रात को ही अपराधियों की तलाश भी की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। हालांकि थानाध्यक्ष ने इसे चोरी की घटना बताया है। जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने सबसे पहले मवेशी व्यवसायी मंसूर उर्फ़ फेकू नट के घर को निशाना बनाया। अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर परिजनों को बंधक बना लिया।

फेकू एवं उसकी पत्नी के साथ मारपीट भी की तथा एक लाख 90 हजार रुपये नगद, दो मोबाइल एवं कुछ जेवर लूटकर ले गए। इसके बाद अपराधी मोहम्मद ताहिर सिद्दीकी के घर में घुसे। अपराधियों ने ताहिर की पत्नी, साली एवं पुत्री के साथ मारपीट की तथा करीब 65 हजार रुपये नगद, एक मोबाइल एवं जेवर लूट कर चलते बने। इसी तरह अपराधियों ने जाहिद लहेरी, मुमताज अंसारी एवं मोहम्मदीन लहेरी के घर में भी लूटपाट की। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी पश्चिम दिशा की ओर भाग निकले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here