बोचहां विधायक का निधन, लंबे समय से बीमार थे

0
105
Share

मुजफ्फरपुर के बोचहां से विधायक मुसाफिर पासवान (58) की इलाज के दौरान बुधवार देर रात दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में निधन हो गया है। वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। विधायक की मौत की पुष्टि उनकी पार्टी VIP के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने की है। साथ ही उनकी मौत को बिहार के लिए बड़ी क्षति बताया है। VIP के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि मुसाफिर पासवान के पार्थिव शरीर को इंडिगो की फ्लाइट से शाम पौने 6 बजे पटना लाया जाएगा।

मुकेश सहनी ने मौत की जानकारी देते हुए कहा, ‘बोचहां विधानसभा से VIP के विधायक मुसाफिर पासवान अब हमारे बीच नहीं रहे। मुसाफिर जी लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे, उनका इलाज दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में चल रहा था, हम सभी ने उन्हें बचाने का हर सम्भव प्रयास किया। मुसाफिर के निधन की खबर अत्यंत दुःखद है। उनका निधन पूरे बिहार राज्य के लिए अपूरणीय क्षति है।’ उन्होंने दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को दुख की इस घड़ी में संबल प्रदान करने की प्रार्थना करते हुए श्रद्धांजलि दी है।

सितंबर में उड़ी थी मौत की अफवाह

बता दें, इससे पहले पासवान की मौत की खबर 20 सितंबर को उड़ी थी। अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, लेकिन इस बार मुकेश सहनी ने सोशल मीडिया पर मौत की पुष्टि की है। सितंबर में अफवाह के बाद खंडन किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here