भागलपुर में वर्चस्व को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग,मौके पर ही मौत

0
1266
Share

भागलपुर में बालू के अवैध खनन में वर्चस्व को लेकर एक गुट ने 2 व्यवसायियों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शाहकुंड थाना क्षेत्र के दानियालपुर की है। मृतक की पहचान बांका के शंभुगंज थाना क्षेत्र के कुंठा निवासी उदय यादव के पुत्र रुपेश यादव ( 28 वर्ष) और कामदपुर निवासी देवेंद्र मंडल के पुत्र राहुल मंडल (26 वर्ष) के रूप में की गई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई।


दो गुटों में चल रहा था विवाद
घटना के बारे में मृतक रुपेश यादव के चचेरे भाई गिरीश यादव ने बताया कि रुपेश बालू का व्यवसाय करता था। राहुल उसके मुंशी का काम करता था। दानियालपुर निवासी सकलदेव और अरविंद उसके यहां देखरेख का काम करता था। इसी दौरान जब साइट पर रुपेश और राहुल नहीं होते थे तो सकलदेव और अरविंद चोरी-छिपे बालू बेचकर मुनाफा डकार मार जाते थे। लगभग 15 दिन पहले रुपेश को इस बात की भनक लग गई। इसके बाद रुपेश ने सकलदेव और अरविंद दोनों को काफी फटकार लगाई थी। इस क्रम में दोनों की बहस शुरू हो गई थी, जिसके गहमागहमी का माहौल हो गया था। इसके बाद रुपेश ने सकलदेव और अरविंद को अपने काम से हटा दिया था।


जान से मारने की दी थी धमकी
इस झगड़े के बाद सकलदेव और अरविंद अलग हो गए थे। उन्होंने अपना व्यवसाय शुरू कर दिया था। गिरीश यादव ने बताया कि सकलदेव ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी थी। मंगलवार को राहुल खेत से बालू का खनन करवा रहा था कि तभी अपने दो भगिने के साथ सकलदेव यादव और अरविंद यादव कुछ अज्ञात अपराधियों पहुंचे। इसके बाद उन्होंने खेत पर ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।


रुपेश के शरीर में 5 गोलियां उतारी
राहुल मंडल को अपराधियों ने बांए जबडे में गोली मार दी। घटनास्थल पर कुछ ही दूरी पर तंबू गाड़कर सोए रुपेश यादव को अपराधियों ने चारों तरफ से घेर कर ताबड़तोड़ 5 गोलियां दागी। एक गोली बाएं कनपटी पर, दूसरी दाईं कनपटी पर, तीसरी बांए बांह पर जबकि चौथी गोली सीने में और पांचवीं पंजरे में दागकर अपराधी फरार हो गए। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर JLMNC भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here