मां ने दहेज के लिए जिस बेटी की हत्या का मुकदमा दामाद पर दर्ज कराया,वो 8 महीने बाद प्रेमी संग इश्क लड़ाते मिली

0
893
Share

आठ महीने पहले मरी लड़की शुक्रवार को अचानक जिंदा मिल गई। मामला दानापुर के सुल्तानपुर का है। 8 महीने दहेज के लिए हत्या कर शव को छिपाने का आरोप लड़की के परिवार वालों ने उसकी ससुराल वालों पर लगाया था। लेकिन शुक्रवार को पुलिस ने उस लड़की को सकुशल बरामद कर लिया।

बताया जा रहा है कि सनी कुमार, जो दानापुर सुल्तानपुर का रहने वाला है। उसकी शादी 10 जुलाई 2018 को हुई थी। शादी के 2 वर्ष बाद 3 अक्टूबर 2020 को उसकी पत्नी अपने ससुराल से भाग गई। उसके लापता होने के बाद सनी की सांस ने दानापुर थाने में अपनी बेटी की दहेज के लिए हत्या कर शव को गायब करने का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने आधी रात को छापा मारा

मां ने इस मामले में सनी कुमार, उसके पिता सरवन महतो, मां गुड़िया देवी, भाई मनी कुमार और बहन अंकिता पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने जब जांच-पड़ताल की तो अगल-बगल से पता चला कि ससुराल वालों ने लड़की की हत्या नहीं की है, बल्कि वह खुद भाग गई है।

इधर, गुरुवार देर रात दानापुर पुलिस को सूचना मिली कि जिस लड़की की हत्या का आरोप उसकी मां ने 8 महीने पहले लगाया था, वह बंका घाट में किसी दूसरे युवक के साथ रह रही है। पुलिस ने सूचना के आधार पर रात में छापेमारी की और उसे बंका घाट से बरामद कर लिया।

पति का आरोप- संपत्ति हड़पने किया नाटक

इधर, सनी कुमार ने बताया कि पत्नी घर से सोने के जेवरात और 20 हजार नकद लेकर किसी अन्य युवक के साथ भाग गई थी। उसकी मां ने मुझ पर और हमारे घरवालों पर हत्या का आरोप लगाया था। दानापुर थाना प्रभारी अजीत कुमार साह ने बताया कि लड़की का 164 का बयान न्यायालय में दर्ज करा दिया गया है। न्यायालय में बयान दर्ज होने के बाद लड़की ने अपनी मां के साथ रहने की इच्छा जाहिर की, इसलिए पुलिस ने उसे उसके परिजनों को सौंप दिया।

दूसरी तरफ सनी ने बताया कि यह पूरा मामला संपत्ति हड़पने का है। इसी कारण पत्नी ने इस तरह का नाटक कर उनके और उनके परिजनों को 8 महीनों से परेशान कर रखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here