मुजफ्फरपुर में किराए के मकान में सेक्स रैकेट,पुलिस पहुंची तो 6 लड़के-लड़कियां भागे

0
461
Share

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के सर सैयद कॉलोनी में सोमवार की देर रात स्थानीय लोगों ने सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड समेत चार को पकड़ लिया। आरोपित शराब माफिया की जमकर पिटाई कर उसे बंधक बना लिया गया। मौके से करीब आधा दर्जन युवक-युवती भाग निकले। पकड़े गए लोगों में मास्टरमाइंड के अलावा पटना, चकिया की दो युवती और एक अन्य शामिल है। उधर, सूचना मिलने पर अहियापुर और मिठनपुरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को हिरासत में लिया।

मकान से युवक को लाती पुलिस।

मकान से युवक को लाती पुलिस।

6 महीने से चला रहा था रैकेट
तलाशी लेने पर कमरे से नशीली दवाइयां, शराब और इंजेक्शन भारी मात्रा में जब्त किए गए। युवतियों को महिला और शराब माफिया को अहियापुर थाना में रखा गया है। शराब माफिया मिठनपुरा का रहने वाला बताया गया है। वह कई बार शराब के धंधा करने के आरोप में जेल जा चुका है। जेल से जमानत पर छूटने के बाद वह अहियापुर इलाके में किराए के मकान में करीब छह महीने से सेक्स रैकेट चला रहा था।

छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम।

छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम।

ग्राहक के आने पर लगी भनक
स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात भी एक ग्राहक आया था। इसकी भनक लगते ही मोहल्ले के लोगों ने हंगामा कर दिया। जबरन कमरे का गेट खुलवाया गया। इस दौरान कई लोग वहां से भाग निकले, लेकिन दो युवती, एक नाबालिग और शराब माफिया को दबोच लिया। थानेदार सुनील कुमार रजक ने बताया कि रैकेट चलाने के आरोप में सभी को हिरासत में लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ऑनलाइन लेता था पेमेंट
पूछताछ में पता लगा कि शराब माफिया ग्राहकों से ऑनलाइन पेमेंट करवाता था। इस दौरान वह चोरी-छिपे पोर्न वीडियो भी बनाता था। मोबाइल की जांच में इसका पता लगा है। रेंटेंड मकान एक महिला का बताया गया है। पुलिस उससे भी पूछताछ करने की कवायद कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here