मेडिकल से दवा लेकर लौटा था युवक; पुलिस ने बेरहमी से पीटा, उंगली टूटी

0
970
Share

कोतवाली थाना की पुलिस पर लॉकडाउन का पालन कराने के नाम पर बर्बरता करने का आरोप लगा है। इस मामले को लेकर घायल युवक के परिजनों ने कोतवाली थाने में काफी हंगामा किया। पुलिस की ज्यादती से लोगों में खासी नाराजगी थी। उनका कहना था कि दवा लाने को निकले युवक को भी इस तरह से पीटा जाएगा तो मरीजों की जान कैसे बच पाएगी। पुलिस लॉक डाउन के नाम पर ज्यादती कर रही है। हालांकि कोतवाली थाना अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने बताया कि पुलिस पर इस तरह के आरोप लगते रहते हैं। बताया कि कोई केस दर्ज नहीं किया गया है।

पंचायती अखाड़ा के अफसर नाम के युवक की हालत गंभीर:परिजनों ने बताया है कि पंचायती आखाड़ा में लॉकडाउन के नाम पर पुलिस गुंडा गर्दी करने पर तुली है। इतनी बेहरमी वो भी एक छात्र पर की गई की पुलिस की पिटाई से उसके हाथ की उंगली लटकने लगी। बताया कि पंचायती आखाडा का युवक अफ़सर पिता मेराज़ उददीन मेडिकल से दवा लेकर आ रहा था।

दरवाजे पर पहुंचते ही डंडे चलाने लगी पुलिस : उनके परिवार वाले बताते है कि वह अपने घर के दरवाजे पर पहुंच। इसी बीच कोतवाली पुलिस ने दौड़ा कर उसकी उँगली पर डंडे से मार उंगली बुरी तरह जख़्मी कर दिया। उँगली हाथ मे लटक रही है। इस तरह से लॉक डाउन का पालन कराया जायेगा, जब एक ग़रीब इंसान दवा लेने निकला था।

एक और वीडियो हो रहा वायरल:गया| कोतवाली पुलिस के खिलाफ कई मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें ज्यादती के आरोप लगे हैं। हालांकि इस तरह की शिकायतें आने के बाद भी थानाध्यक्ष के खिलाफ अभी तक किसी प्रकार का एक्शन अधिकारियों को द्वारा नहीं लिया गया है। बताया जाता है कि कोतवाली पुलिस के खिलाफ सिलसिलेवार शिकायतें आ रही है। इधर पंचायती अखाड़ा के मामले का वीडियो वायरल होने के बाद एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पुलिस पिटाई करती दिख रही है। इस मामले में को ले लोगों में रोष बना हुआ है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here