मौसी के घर ले जाने के बहाने गाड़ी में बिठाया,कमरे में बंद कर 4 दिनों तक दुष्कर्म करता रहा, FIR दर्ज

0
669
Share

नवादा में एक हैवान नाबालिग को अगवा कर 4 दिनों तक उसका यौन शोषण करता रहा। इस दौरान वह शादी का झांसा भी नाबालिग को देता रहा। मामला सिरदला थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। नाबालिग अपने घर से ATM से रुपए निकालने के लिए गई थी, जहां मौसी के घर ले जाने के बहाने रेपिस्ट ने अपनी गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद वह उसे रजौली में एक सुनसान कमरे में ले गया। कमरे में बंद कर उससे रेप करता रहा। मौका पाकर एक दिन नाबालिग वहां से भागने में सफल हो गई, जिसके बाद मामला सामने आया।

पीड़ित युवती ने बताया कि 7 जुलाई को वह अपने घर से ATM से रुपए निकालने के लिए कोडरमा बाजार आई थी। तभी सिरदला का जमुग़ाय निवासी राजकुमार पंडित मिल गया। उसने जमुगाय टोला टूरिया टोला में रह रही मौसी के घर पहुंचाने और ATM से रुपए निकलवाने की बात कहकर नाबालिग को जबरन गाड़ी पर बैठा लिया।

इसके बाद वह उसे रजौली ले आया और शादी का झांसा देकर एक कमरे में रखकर यौन शोषण करता रहा। परिजनों ने नाबालिग की काफी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली। शनिवार यानी 10 जुलाई को लड़की ने खुद भागने का प्रयास किया तो चेकपोस्ट के पास ही मौसा-मौसी से मुलाकात हो गई। मौसा-मौसी को आपबीती बताकर नाबालिग फूट-फूटकर रोने लगी, जिसके बाद पीड़िता के पिता ने सिरदला थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

थाना प्रभारी ने बताया कि शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। पीड़िता का आवेदन मिला है। मामला की गंभीरता से जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here