युवा कांग्रेस ने बढ़ते महंगाई को लेकर प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया

0
779
Share

सीतामढ़ी |पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की कीमतों में लगातार हो रही बेतहाशा वृद्धि और बढ़ती महंगाई के खिलाफ सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस ने रविवार स्थानीय आज़ाद चौक पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए महंगाई का प्रतीक बन चुके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया। युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में आयोजित विरोध मार्च के दौरान युवा कार्यकर्ता पेट्रोल-डीजल के दाम कम करो, नरेंद्र मोदी शर्म करो का नारा लगा रहे थे।

इस मौके पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने कहा कि देश की जनता पहले से ही कोरोना महामारी, बेरोजगारी, आर्थिक लाचारी और प्रचंड महंगाई से जूझ रही है। लॉकडाउन के चलते 97 फीसदी परिवारों की आय में कमी आ चुकी है। ऐसे में लोगों को राहत देने की बजाए मोदी सरकार जनता पर महंगाई बरपा रही है।

शम्स ने कहा कि जब यूपीए सत्ता में थी, तब पेट्रोल और डीजल पर टैक्स 9.20 रुपये था और अब मोदी सरकार में यह 32 रुपये से ज़्यादा हो गया है। हम सरकार से पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज ड्यूटी वापस लेने और रसोई गैस की कीमतों में कटौती की मांग करते हैं।

विरोध मार्च में जिला कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष वीरेन्द्र कुशवाहा, मो. अब्दुल्लाह, संजय सिंह, मो. उजाले, मो.सरफ़राज़, नुरैन, मो. साहिल, सिकंदर कुशवाहा, मो.लालू, मो. कलाम, मो.ज़ाकिर, मो.कलाम, दानिश राज, नीतीश कुमार, मनीष कुमार, मो.ख़ालिक़, मो. तौकीर, शहाबुद्दीन, विशाल कुमार, मो.चांद, मोइन अंसारी, संजीव कुमार आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here