राजद नेता रितु जयसवाल मिलने पहुंचीं,परिजनों ने कहा- रेप के बाद बेटी की हत्या की गई,पुलिस दबाव बना रही है

0
402
Share

मुंगेर के जमालपुर फरदा में 8 साल की बच्ची की हत्या मामले में परिजनों से मिलने राजद नेता और चर्चित मुखिया रितु जायसवाल पहुंचीं। बातचीत के दौरान बच्ची की मां का दर्द सुनकर रितु जायसवाल सिसक-सिसक कर रोने लगी। रितु जायसवाल RJD की प्रवक्ता भी हैं। पीड़िता के परिजनों ने उन्हें पूरी बात बताई।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि तंत्र-मंत्र के चक्कर में बेटी की आंख निकालकर हत्या कर दी गई। वहीं, परिजनों का कहना है कि बच्ची के साथ रेप हुआ है। पीड़ित परिजनों से मुलाकात के बाद रितु जायसवाल ने फेसबुक पर लिखा है कि बच्ची का पूरा परिवार और उसके गांव वाले ही नहीं पूरा मुंगेर कह रहा है कि बच्ची से बलात्कार हुआ है। स्थानीय लोगों के साथ बातचीत में यह बात भी सामने आई कि किसी को दो बेटे और दो बेटियां होंगी तो क्या वह बच्चा होने के लिए किसी की आंख निकलवाएगा?

इसलिए फॉरेंसिक जांच जरूरी

बच्ची के परिजनों ने रितु जायसवाल को बताया कि बच्ची के गुप्तांग से खून और स्पर्म निकलता देखा गया। बच्ची की मां ने भी कहा कि बच्ची के साथ रेप किया गया। रितु जायसवाल ने इसकी फॉरेंसिक जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक में यह बात स्पष्ट हो जाएगी। बिहार पुलिस को अपराधी को बचाने की लत लग गई है। जाति-धर्म, राजनीति को छोड़िए, इंसानियत को तो बचाइए। इज्जत बचाने के लिए घटना को बदल दिया जा रहा है।

बच्ची की दादी बोलते-बोलते बेहोश हो गई
रितु जायसवाल से बातचीत के दौरान पीड़िता की दादी बोलते-बोलते बेहोश हो गई। स्थानीय लोगों ने यह भी कहा कि प्रशासन की तरफ से काफी दबाव बनाया जा रहा है। रितु जायसवाल ने कहा कि सभी पार्टियों को एकजुट होकर रेप करने वालों को सजा दिलानी चाहिए।

कब हुई थी हत्या
मुंगेर में 5 अगस्त को 8 वर्षीया बच्ची की नृशंस हत्या हुई थी। बच्ची का शव भट्ठे के पास से बरामद किया गया था। शव की हालत देखकर पुलिसवाले भी कांप गए थे। शव की दाहिनी आंख फूटी थी। नाक, होंठ, चेहरे व कूल्हे पर जख्म के निशान थे। दोनों हाथ के सभी नाखून नोंचे गए थे। प्राइवेट पार्ट पर भी गंभीर जख्म था। हाथ-पैर इस तरह से मुड़े थे, जैसे उसे तोड़ दिया गया हो। इस मामले में मुंगेर के SP जगन्नाथ रेड्‌डी का कहना है कि अंधविश्वास की वजह से बच्ची की हत्या की गई थी।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here