लांग ड्राइव पर जाना चाहती थी गर्लफ्रेंड इसलिए चोरी की बाइक… युवक का शौक जानकर दंग रह गई पुलिस

0
936
Share

एक ओर जहां पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है तो दूसरी ओर एक शातिर अपनी प्रेमिका को रिझाने के लिए चोरियां करने से बाज नहीं आ रहा था। यह शख्स अपनी प्रेमिका के लिए बाइक चुराता और उसपर बिठाकर घूमने निकल जाता। पुलिस की स्पेशल टीम ने इस शख्स और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया तब उसके शौक के बारे में जानकर वह भी दंग रह गई। पूछताछ में दोनों ने बताया कि नौ दिन पहले एक डेरा से बाइक चोरी कर लाया था। उसी बाइक से गर्लफ्रेंड के साथ शहर में घूमता था। इसकी भनक पुलिस को थी।

उधर, शहर में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना पर अंकुश लगाने के लिए नगर थाना और मेहसौल ओपी पुलिस के द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा था। इस अभियान में आखिरकार पुलिस को सफलता हाथ लग गई। रविवार की रात नगर थाना पुलिस ने शहर से सटे चकमहिला में जाल बिछाकर अलग-अलग जगहों से चोरी की दो बाइक के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मोतिहारी जिले के ढाका निवासी शिवम् उर्फ छोटू सिंह व शिवहर जिले के तरियानी निवासी ओम कुमार के रूप में की गई। शिवम के पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान डाइगर चाकू, बाइक लाॅक तोड़ने वाला मास्टर चाबी और ओम के पास से चोरी की दो बाइक बरामद की। नगर थानाध्यक्ष विकास कुमार राय ने बताया कि शिवम की निशानदेही पर बिट्टू के घर से 60 लीटर अंग्रेजी नेपाली शराब बरामद की गई। शराब के साथ एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस को देख एक व्यक्ति फरार हो गया। उसकी भी गिरफ्तारी जल्द करने की बात बताई गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here