विष्णुपुर बगदह में डकैती का प्रयास डकैतों ने ग्रामीणों को मारपीट कर किया जख्मी,बम विस्फोट व फायरिंग

0
872
Share

परिहार सीतामढ़ी संवाद सहयोगी – बेला थाना क्षेत्र के विष्णुपुर बगदह टोल गांव में डकैतों ने शनिवार की रात डकैती का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीणों के विरोध के कारण वे सफल नहीं हो सके। इससे नाराज डकैतों ने आधा दर्जन ग्रामीणों के साथ जमकर मारपीट की। जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल श्री नारायण महतो एवं धामी महतो को प्राथमिक उपचार के बाद परिहार सीएचसी से बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया गया है।

डकैतों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से बम विस्फोट व फायरिंग भी की। सूचना पर रात को ही डीएसपी रामाकांत उपाध्याय के अलावा बेला, परिहार एवं सुरसंड थाना पुलिस पहुंचकर मामले की जांच की।

अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस रात भर खाक छानती रही, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर रविवार को स्वान दस्ते की भी मदद ली गई। लेकिन अपराधियों का सुराग नहीं लग सका। मामले को लेकर रीना देवी के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 12:30 बजे दो दर्जन की संख्या में अपराधी गांव में पहुंचे।

आहट पाकर श्री नारायण महतो घर से निकले। डकैतों ने रड से प्रहार का श्री नारायण को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। श्री नारायण के चिल्लाने की आवाज सुनकर बेचू महत्व और उनकी पत्नी निकली। अपराधियों ने उनके साथ भी मारपीट की। डकैतों ने वीरेंद्र राय के घर का ग्रिल तोड़ने का प्रयास किया। इस बीच शोर सुनकर पूर्व मुखिया राम दिनेश राय, उनके पिता रुदल राय तथा धामी महतो बाहर निकले। डकैतों ने उनकी भी पिटाई कर दी तथा पूर्व मुखिया के पुत्र गौतम का लैपटॉप छीन लिया। इस बीच काफी संख्या में ग्रामीण जग गए। ग्रामीणों को जुटते देख अपराधी भाग निकले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here