वृद्ध की हत्या कर शव को तालाब में फेंका

0
197
Share

परिहार सीतामढ़ी संवाद सहयोगी – थाना क्षेत्र के धरहरवा गांव में अपराधियों ने एक वृद्ध की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। बाद में शव का हाथ बांधकर गांव से पूरब स्थित तालाब में फेंक दिया। मृतक की पहचान धरहरवा गांव निवासी 60 वर्षीय सीताराम साह के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा। आक्रोशित ओ ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। बाद में काफी मान-मन्नौवल के बाद शव को तालाब से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेजा गया। जानकारी के मुताबिक सीताराम सब्जी बेचने का काम करता था।

शनिवार को वह बाजार में सब्जी बेचने गया था। देर शाम तक नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। स्वजन सारी रात उसकी खोजबीन करते रहे। अहले सुबह 4:00 बजे किसी ने सूचना दी कि तालाब के पास कैरेट लदी साइकल लगी है। जिसके बाद स्वजन आनन-फानन में तालाब पर पहुंचे। तालाब में उसकी लाश दिखाई दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस करीब ढाई घंटे बाद घटनास्थल पहुंची। जिसको लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस को शव तालाब से बाहर निकालने के लिए मना कर दिया। ग्रामीण वरीय अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने एवं श्वान दस्ता की मदद लेने की मांग पर अड़े थे।

बाद में काफी समझाने के बाद ग्रामीण माने और शव को तालाब से बाहर निकाला गया। शव के दोनों हाथ बंधे हुए थे तथा उसके चेहरे पर धारदार हथियार के आधा दर्जन जख्म के निशान थे। तालाब के पास से ही सीताराम की साइकिल, सब्जी बेचने वाला कैरेट, चप्पल तथा चश्मा बरामद हुआ है। बाद में अपराधियों का सुराग पाने के लिए श्वान दस्ते की मदद भी ली गई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सका|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here