शराबबंदी वाले बिहार में 1200 बोतल नेपाली ‘मामा शराब’ सहित गाड़ी जब्त, तस्कर भी गिरफ्तार

0
442
Share

खुटौना/मधुबनी

शराब और गाड़ी के साथ तस्कर गिरफ्तार।

मधुबनी के लौकहा थाना पुलिस ने 1200 बोतल नेपाली मामा शराब जब्त की है। शराबबंदी वाले बिहार में इतनी बड़ी खेप के साथ गाड़ी सहित तस्कर गिरफ्तार हुआ है। पुलिस एक गाड़ी और बाइक के साथ 4 तस्करों को कब्जे में ले लिया है।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की है। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मंगलवार सुबह गुप्त सूचना पर नहर चौक पिपराही के पास वाहन संख्या डब्लूबी-02वी- 5365 सफेद सेंट्रो कार में जांच के दौरान 300 ML की 1200 बोतल नेपाली शराब बरामद की है। गाड़ी सहित अमरपुरा गांव निवासी कारोबारी सुरेंद्र यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

दो जगहों पर पुलिस ने की कार्रवाई

दूसरी कार्रवाई सोमवार शाम संध्या गश्ती के दौरान बनरझूली से की गई, जहां बिना नंबर प्लेट की TVS बाइक पर 50 बोतल नेपाली शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान अशोक कुमार महतो, प्रदीप कुमार महतो व राजकुमार महतो के रूप में की गई है। उक्त सभी तस्कर फुलपरास थाना क्षेत्र के सुगापट्टी गांव निवासी हैं। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने कहा कि गिरफ्तार सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here