संजय जायसवाल ने चिराग व तेजस्वी को विरासत ढोनेवाला बताया,दोनों के नेता होने की क्वालिटी पर उठाया सवाल

0
914
Share

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और चिराग पासवान पिता की विरासत ढो रहे हैं। इनमें नेता बनने की कोई क्वालिटी नहीं है। ये बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहीं। हाजीपुर में पासवान चौक के पास भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के दौरान सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लोजपा सांसद चिराग पासवान और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला।

चिराग पासवान, तेजस्वी यादव में दम नहीं
उन्होंने कहा कि ये दोनों नेता अपने दम पर नहीं, बल्कि अपने पिता के दम पर राजनीति कर रहे हैं। संजय जायसवाल ने कहा कि चिराग पासवान तब क्षेत्र में घूम रहे हैं, जब उनकी पार्टी में टूट हो गई। अपने चाचा और पार्टी के नेताओं की शिकायत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान को यह बताना चाहिए कि उनमें क्या क्वालिटी है, जो यह नेता बनते फिरते हैं।

दूसरी ओर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर भी उन्होंने जमकर हमला बोला और कहा कि उनके माता-पिता बिहार के मुख्यमंत्री रहे और तेजस्वी यादव खुद बिहार के डिप्टी सीएम रहे। फिर भी अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर में तेजस्वी यादव अपने पिता के नाम पर राजनीति करते हैं और अपने आप को नेता बताते हैं।

डिप्टी CM ने संगठन पर दिया जोर
वहीं इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद ने अपने संगठन के विकास पर जोर दिया। इस कार्यक्रम में पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here