संपत्ति अपने नाम करने की चाह में मां-बाप पर किया हमला, गंभीर हालत में दोनों ICU में भर्ती

0
806
Share

मुजफ्फरपुर में सम्पत्ति हड़पने के लिए कलयुगी बेटे ने अपने माता-पिता को चाकू से गोदकर हत्या का प्रयास किया। घटना मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रेलवे गुमटी के समीप की है। दोनों को गम्भीर हालत में SKMCH के ICU में भर्ती कराया गया है। घायल होमियोपैथी डॉक्टर इकबाल अहमद और उनकी पत्नी जरीना खातून हैं।

घायल दम्पती के बड़े बेटे हाफ़िज़ अब्बास ने बताया कि वे निजी कम्पनी में सेल्स मैनेजर हैं। उनका छोटा भाई अलीम अब्बास सम्पत्ति हड़पने के प्रयास में काफी दिनों से लगा हुआ है। इसमे उसका साथ उसके साला मजीद, वाजिद समेत अन्य भी दे रहे हैं। मंगलवार सुबह वह अपने ससुराल से तीन साला के साथ आया। घर मे घुसते ही माता-पिता पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करने लगा। दोनों फर्श पर खून से लथपथ होकर गिर गए। हल्ला हंगामा सुनकर हाफ़िज़ कमरे से बाहर निकले तो देखा कि उनका भाई चाकू से माता-पिता को मार रहा है।

बंदूक निकालने की बात सुनकर भाग:

हाफ़िज़ ने चिल्लाते हुए कहा कि बंदूक निकालो। सभी को गोली से उड़ा देंगे। यह सुनकर आरोपितों को सही में लगा कि इनके पास बंदूक है। कहीं गोली न मारे दे। डर के कारण सभी वहां से भाग निकले।

सदर अस्पताल से किया रेफर :

हाफ़िज़ ने माता-पिता को गाड़ी में लादकर फौरन सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां प्रारंभिक इलाज़ के बाद गम्भीर हालत देखते हुए SKMCH रेफर कर दिया। यहां पर ICU में भर्ती किया गया।

पांच जगह पर मारा चाकू :

हाफ़िज़ ने बताया कि पिता को पांच जगह( सीना, पेट, हाथ और शरीर के अन्य हिस्से) पर चाकू से गोदा गया है। वहीं माँ को सीने में चाकू मारा है। दोनों का जख्म काफी गहरा है। डॉक्टर का कहना है कि इलाज़ किया जा रहा है।

पहले भी कर चुका मारपीट

घायल डॉक्टर ने बताया कि पहले भी उनका छोटा बेटा कई बार मारपीट कर चुका है। वे लोग उसकी हड़कत से तंग आ चुके थे। इधर, काफी दिनों से वह अपने ससुराल में ही रहता था। वहीं के लोगों के उकसाने पर वह हत्या करने आया था। मेडिकल ओपी प्रभारी सुमन झा ने बताया कि घायल का बयान दर्ज किया जा रहा है। मिठनपुरा थानेदार भागीरथ प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। आरोपित इलाके से फरार है। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here