सहेली के चचेरे भाई ने रेप करने के बाद सीने पर चाकू से लिखा अपना नाम, वीडियो बना नौ माह तक करता रहा रेप

0
660
Share

बेतिया से दरिंदगी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सहेली के चचेरे भाई पर ही नाबालिग से दुष्कर्म करने और उसके सीने पर चाकू से अपना नाम लिखने का आरोप लगा है। घटना रामनगर इलाके की है।

बताया जा रहा है अक्टूबर 2020 में 9वीं की छात्रा को उसकी सहेली आर्या सिंह अपने घर लेकर गई। वहां पहले से मौजूद उसके चचेरे भाई ने नाबालिग के साथ रेप किया और उसके सीने पर चाकू से अपना नाम लिख दिया। साथ ही इस घटना का वीडियो और फोटो बना लिया और इसे वायरल करने की धमकी देकर 9 महीने तक रेप करता रहा। इस दौरान पीड़िता से घर से पैसा लाकर देने का दबाव भी बनाया, तब उसने घर में 50 हजार रुपए नकद और जेवरात की चोरी की और उसे पैसा दिया।

मामले का खुलासा पिछले महीने तब हुआ जब पीड़िता अपने माता-पिता के पास दिल्ली गई। उसके परिजन दिल्ली में रहकर काम करते हैं। वहां उसकी तबीयत खराब हो गई तो उसने पूरी घटना की जानकारी अपनी मां को दी। इसकी शिकायत लेकर जब पीड़िता के परिजन मुख्य आरोपी शुभम गुप्ता उर्फ सन्नी के घर गए तो उनके साथ भी मारपीट की गयी और भगा दिया। इसके बाद मंगलवार को पीड़िता की मां ने रामनगर थाने में FIR दर्ज कराई है। इसमें 6 लोगों शुभम गुप्ता उर्फ सन्नी, आर्या सिंह उर्फ आर्या कुमारी, संदीप दुबे, विवेक सिंह, मीना देवी और मीठी कुमारी को नामजद किया गया है। पुलिस ने संदीप को अरेस्ट कर लिया है, बाकी फरार हैं।

इस मामले में रामनगर के SDPO अर्जुन लाल ने बताया- “घटना एक साल पुरानी है। मामले की जांच पुलिस कर रही है। दोषियों पर पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। छात्रा की मेडिकल जांच भी कराई जाएगी।’ इधर, इस मामले को लेकर शहर में तरह-तरह के चर्चे हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here