साल भर में नहीं बनी सड़क तो कर्मियों को विधायक ने कहा- पिताजी की जमींदारी समझ लिए हैं क्या

0
200
Share

बेगूसराय के नगर विधायक कुंदन सिंह ने बुडको (बिहार अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कारपोरेशन लिमिटेड) के कर्मचारियों को तगड़ी डांट लगाई है। वे शहर के तेलिया पोखर के पास चल रहे नल-जल योजना, नमामि गंगे और सीवरेज के कामों का निरीक्षण कर रहे थे। इनकी धीमी रफ्तार से गुस्से में आए विधायक ने बुडको कर्मियों को कहा कि आपने एक साल से इस काम को लटकाकर रखा है। बेगूसराय को पिताजी की जमींदारी समझ लिए हैं क्या? अब यही चाह रहे हैं कि बीच सड़क पर खींच कर मारें? बारिश के पहले इस सब काम को किसी भी हाल में पूरा करें।

विधायक जब बुडको कर्मियों को इस तरह डांट रहे थे, तब वहां नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद थे। इस दौरान विधायक की कही बातों पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखे। कुछ ने शहर की स्थिति देखते हुए इसे सही कदम बताया तो कुछ ने दबी जुबान से यह भी कहा कि विधायक को मर्यादा में रहकर बोलना चाहिए था।

विधायक ने बाद में दी सफाई

इसके बाद विधायक कुंदन सिंह ने अपनी कही गई बातों पर सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि मैंने कोई अभद्र व्यवहार नहीं किया है। हां, उन लोगों को बुलाकर कार्य की धीमी प्रगति पर रोष व्यक्त किया है। तमाम सरकारी एजेंसियों ने शहर को हर जगह गड्ढे में तब्दील कर दिया है। पिछले साल बारिश में शहर का हाल क्या था, आप सबों से छिपा नहीं था। परिणाम यह होता है कि जनता का गुस्सा जनप्रतिनिधियों को उठाना पड़ता है। कोई काम न करे और हम सरकार में होने के नाते चुप रहें? क्या मेरा फर्ज नहीं बनता है कि मैं काम नहीं करने वालों को डांट-फटकार करूं। अगर आगे भी काम नहीं किया तो वो डांट-डपट करता रहूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here