सीतामढ़ी में खेल-खेल में डूब गए 5 दोस्त,1 का शव बरामद, 3 की तलाश जारी

0
681
Share

सीतामढ़ी में बेलसंड थाना क्षेत्र में बागमती नदी के चैनपुर घाट में स्नान करने गए 4 किशोरों की डूबने से मौत हो गई। घटनास्थल से एक किशोर का शव बरामद हुआ है। पांचों दोस्त नदी में स्नान करने गए थे। इसी दौरान खेलते-खेलते वे गहराई में चले गए, जहां से नदी की तेज धार उन्हें बहा कर ले गई।

एक ने तैरकर अपनी जान बचाई और दौड़कर इस बात की सूचना परिजनों को दी। आनन-फानन में ग्रामीण और परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीय गोताखोरों ने 1 किशोर का शव बरामद कर लिया है, लेकिन 3 की तलाश जारी है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही BDO कुणाल कुमार और CO रंधीर कुमार सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। घटनास्थल पर स्थानीय थाने की पुलिस भी पहुंची और शव की तलाश में जुट गई है। SDRF की टीम को भी सूचना दी गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि 11 बजे परराही गांव के उस्मान खां के पुत्र सरफराज (13 वर्ष), इरशाद खां के पुत्र साहिल (15 वर्ष) सनबर खां के पुत्र आजीद (12 वर्ष), फिरोज खां का पुत्र महताव (12 वर्ष) और जुनैद अंसारी के पुत्र रेहान अंसारी बागमती नदी के चैनपुर घाट में स्नान करने गए थे।

स्नान के दौरान पांचों बच्चे खेल-खेल में नदी की मुख्य धारा में चले गए। साथियों को नदी में डूबता देख सरफराज जान बचाकर घर भाग कर आया और उसने साथियों के नदी में डूबने की जानकारी दी। जानकारी के बाद लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी। स्थानीय गोताखोर बच्चों की तलाश में नदी में कूद पड़े। इन गोताखोरों के प्रयास से रेहान अंसारी का शव बरामद किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here