सीतामढ़ी में पानी से भरे गड्ढे में पलटी स्कॉर्पियो, पीछे का दरवाजा खुला, किसी की जान नहीं गई

0
719
Share

सीतामढ़ी के सोनमनी टोल में एक स्कॉर्पियो पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों की नजर इस पर पड़ी। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग जुट गए। लोगों ने गड्ढे में घुसकर भी तलाशी की। लेकिन, स्कॉर्पियो में बैठे लोगों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी। किसी की लाश भी नहीं दिखी। ग्रामीणों के मुताबिक हादसे के बाद स्कॉर्पियो में बैठे हुए लोग भाग गए।

गड्ढे से स्कॉर्पियो निकालने में जुटे लोग

हादसा गुरुवार रात हुई है। स्कॉर्पियो किसकी है। इसक बारे में भी जानकारी नहीं मिली है। ग्रामीणें ने बताया कि गाड़ी का पिछला दरवाजा खुला था। हो सकता है कि लोग पीछे से ही निकल कर भाग गए हो। हादसे की जानकारी लोगों ने पुलिस को दे दी है। लेकिन, स्थानीय थाने से कोई नहीं पहुंचा है। ग्रामीण ही स्कॉर्पियो को गड्ढे से निकालने में जुट गए हैं।

शिकायत के बावजूद नहीं हुआ निर्माण

स्कॉर्पियो रसलपुर की ओर से आ रही थी। ड्राइवर ने लचका से जाने की कोशिश की। इस दौरान ही स्कार्पियो गड्ढे में गिर गई। ग्रामीणों के मुताबिक पहले भी लचका से गुजरने के दौरान हादसा हो चुका है। कुछ दिनों पहले ही एक शख्स की जान चली गई थी। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत कई बार की है। इसके बावजूद लचका को नहीं बनाया गया है। आए दिन यहां दुर्घटनाएं होते रहती है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here