सीतामढ़ी में पुलिस हिरासत में मौत के बाद हंगामा

0
221
Share

सीतामढ़ी में पुलिस की हिरासत में युवक की मौत के बाद सोमवार की रात भारी हंगामा खड़ा हो गया। मेहसौल ओपी पुलिस ने शराब बेचने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लाई थी। मृतक के परिजनों का आरोप है कि हाजत में युवक को बेरहमी से पीटा गया। मौत हो जाने पर सदर अस्पताल में लाकर छोड़ दिया गया। सदर अस्पताल में परिजनों ने खूब हंगामा काटा। हंगामा कर रही महिलाओं पर एक पुलिसकर्मी से रायफल छीनने का भी आरोप है। पुलिस से हाथापाई भी हुई है। अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है।

जिले के तमाम पुलिस अधिकारी सदर अस्पताल में जुट गए। परिजनों को समझाने की कोशिश भी की गई। उग्र लोग मानने को तैयार नहीं थे। मृत युवक की पहचान मेहसौल ओपी क्षेत्र के बसबरिया कृष्ण नगर निवासी 45 वर्षीय विश्वनाथ चौधरी के रूप में की गई है। उसके बेटे शिवनाथ चौधरी ने बताया कि पिता को पुलिस हिरासत में लेने के बाद उनसे परिजनों को मिलने नहीं दिया गया।

एसपी भी मौके पर मौजूद

परिजनों का यह भी आरोप है कि मौत होने के बाद सूचना दी गई। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। एसपी हर किशोर राय खुद मौके पर पहुंच गए थे। परिजनों को समझाने की कोशिश की। लेकिन वे नाकाम रहे। परिजन आरोपी पुलिसकर्मी को सामने लाने की मांग करते रहे। वे आरोपी के आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराने पर अड़े हुए थे।

क्या बोले एसपी

एसपी हर किशोर राय ने मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले को लेकर टीम मेडिकल टीम गठित की गई है। मेडिकल टीम की जांच और पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here