सीतामढ़ी में भाजपा नेता के घर 10 लाख की डकैती

0
196
Share

जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के बछारपुर गांव में अपराधियों ने रविवार की मध्य रात में भाजपा युवा मोर्चा के जिला प्रवक्ता नवीन कुशवाहा के घर लूटपाट की बड़ी घटना को अंजाम दिया। स्वान दस्ता की शिनाख्त में गांव के ही एक घर से लूटे गए आभूषणों की बरामदगी कर ली गई। वहीं, पुलिस ने गृह स्वामी युगल किशोर प्रसाद को हिरासत में भी ले लिया। उनसे गहन पूछताछ जारी है। वहीं, पुलिस गिरफ्तार की निशानदेही पर अन्य जगहों पर छापेमारी कर रही है।

घटना के संबंध में भाजपा नेता के भाई ने थाना को दिया आवेदन
घटना के संबंध में भाजपा नेता के भाई रमेश भगत ने लिखित आवेदन देकर डुमरा थाना में शिकायत दर्ज कराई। आवेदन में पीड़ित ने बताया कि रविवार की रात परिवार के सदस्यों के साथ सोए थे। इसी दौरान 12 से 2 बजे के बीच 15 से 20 की संख्या में अज्ञात डकैत छत के रास्ते घर में घुस गए और मारपीट करने लगे।

डकैतों ने परिवार के सभी सदस्यों को पिस्टल का भय दिखाकर घर के ही एक कमरे में बंधक बना लिया। वहीं, शोर करने पर जान से मारने की धमकी देने लगे और घर में रखे लगभग 6 लाख की जेवरात जिसमें सोने का नथिया, मंगलसूत्र, चेन, पायल और 35 हजार नकद समेत मोबाइल फोन कुल 10 लाख के सामान उठाकर ले गए।

जाते-जाते डकैतों ने कहा- अगर इसकी शिकायत पुलिस से करोगे, तो अंजाम बुरा होगा
भाजयूमो, सीतामढ़ी के जिला प्रवक्ता नवीन कुशवाहा ने बताया कि बड़े भाई रमेश भगत, मां रेखा देवी, भाभी उषा देवी, भतीजा चंदन कुमार को एक कमरे में बंदकर डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है। इस दौरान डकैतों ने भाजपा नेता के भाई के साथ मारपीट भी की। जाते-जाते डकैतों ने कहा कि अगर इसकी शिकायत पुलिस से करोगे, तो इसका अंजाम बुरा होगा।

वहीं, इस संबंध में सीतामढ़ी सदर SDPO रमाकांत उपाध्याय ने बताया कि- “अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इसमें सफलता भी मिली है। जल्द ही जांच पूरी कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here