20 दिन पहले मरे दंपती की आत्मा ने बेटी के शरीर में आकर बताया हत्यारिन महिला का नाम, घर पर चढ़ बैठे लोग

0
490
Share

गया के मुफस्सिल थाने क्षेत्र में डेढ़ माह पूर्व एक दंपती की मौत हो गई थी। पत्नी ने पहले दम तोड़ा था, कुछ दिन बाद पति की भी मौत हो गई थी। अब उनके परिजनों का कहना है- “रविवार को मृत दंपती की आत्मा बेटी के शरीर में आई और उसे जादू-टोना कर मारने वाली महिला का नाम बताया।’

यह बात सुनते ही पड़ोसी समेत आसपास के लोग महिला के घर जा पहुंचे और ना केवल गाली-गलौज की, बल्कि गांव छोड़ने और नहीं छोड़ने की हालत में जान से मारने की धमकी तक डे डाली। महिला की बेटी के साथ हाथापाई भी की। उसे खींच कर ले जाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ में से ही किसी ने छुड़ा लिया। बाद में गांव के कुछ लोगों ने उग्र भीड़ को शांत कराया। इसके बाद महिला जान बचाने थाना पहुंची और पुलिस को पूरा मामला बताया।

हालांकि, पति-पत्नी की मौत किसी बीमारी से हुई थी, लेकिन उसके घर वाले और शुभचिंतकों का कहना है कि पड़ोस की रहने वाली महिला ने जादू टोना से मारा डाला है।

महिला के घर में जुटी लोगों की भीड़।

महिला के घर में जुटी लोगों की भीड़।

दरअसल, नौरंगा के फहीम की मौत 20 दिन पहले हुई थी। इसकी मौत से पहले उसकी पत्नी की भी मौत करीब डेढ़ माह पूर्व हुई थी। गांव वालों और फहीम के शुभचिंतकों का कहना है- “दोपहर रविवार फहीम व मृतका (पत्नी) की आत्मा ने बेटी के शरीर में प्रवेश कर राज का खुलासा किया है। आत्मा ने बताया है कि फहीम व उसकी पत्नी की हत्या पड़ोस की महिला ने जादू टोना की बदौलत की है।’

बताया जाता है कि लोगों के आक्रोश से भयभीत महिला रविवार को ही थाने पहुंच गई, लेकिन उसकी कोई फौरी तौर पर मदद नहीं की गई। सोमवार सुबह एक बार फिर बड़ी संख्या में लोग महिला के घर पर चढ़ गए। एक बार फिर से गांव के लोगों ने उन्हें शांत कराया। फिलहाल पीड़ित महिला मुफस्सिल पुलिस से अपने जान बचाने की गुहार लगा रही है। महिला ने बताया- “पति सब्जी बेचता है। किसी तरह से गुजारा कर रही हूं, लेकिन गांव वाले यहां से भगाना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here