3 दिसंबर से गायब थे,अब राजद की मीटिंग में दिखेंगे नेता प्रतिपक्ष,रांची से लाया पिता लालू का मैसेज देंगे

0
675
Share

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 21 दिसंबर को प्रकट हो जाएंगे। तेजस्वी पटना में राजद की तरफ से आयोजित बैठक में शामिल होने वाले हैं। 21 दिसंबर को आयोजित प्रदेश स्तर की इस बैठक की अध्यक्षता तो जगदानंद सिंह करेंगे, लेकिन संबोधन तेजस्वी करेंगे। पटना के प्रदेश कार्यालय में सोमवार की सुबह 11 बजे से यह बैठक आयोजित की गई है। इसमें विधानसभा चुनाव में जीते हुए विधायक, हारे हुए प्रत्याशी और राजद के प्रदेश स्तर के नेता भाग लेंगे। राजद के प्रदर्शन पर समीक्षा की जाएगी। इस वक्त तक अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिल कर लौटने के बाद तेजस्वी पार्टी के नेताओं को मंत्र भी देंगे।

3 दिसंबर को आखिरी बार दिखे थे

तेजस्वी यादव को आखिरी बार बीते 3 दिसंबर को पटना के गांधी मैदान में राजद के धरना कार्यक्रम में देखा गया था। इसके बाद न तो वे 8 दिसंबर को विपक्ष के भारत बंद में नजर आए, ना किसानों के आंदोलन को आगे बढ़ाने में दिखे। अब वे 21 दिसंबर को आयोजित प्रदेश स्तर की बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में, विधान सभा चुनाव में राजद की स्थिति पर चर्चा की जाएगी। कृषि बिल को लेकर बिहार में बन रहे माहौल पर भी विस्तार से बात होगी। हाल में बिहार में बढ़े अपराध को लेकर लोगों को न्याय दिलाने पर भी चर्चा की जाएगी।

हारे हुए सीटों पर समीक्षा होगी

राजनीतिक पंडितों के अनुसार विधान सभा चुनाव में राजद की स्थिति ठीक रही थी। 75 सीटें राजद ने जीती थी। समीक्षा हारे हुए सीटों पर ही होगी। लेकिन पिछले 15 दिनों से गायब तेजस्वी यादव की उपस्थिति से पार्टी में उर्जा लाने की बात चल रही है। रांची में पिता लालू यादव से मिलकर आए तेजस्वी कार्यकर्ताओं के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का संदेश भी बताएंगे। राजद के जीते-हारे प्रत्याशियों को आने वाले दिनों में किस रणनीति से काम करना है, इसका टास्क भी दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here