36 घंटा बाद भी नहीं मिला बसबरिया के तालाब में डूबे व्यक्ति का शव,SDRF व गोताखोर द्वारा तलाश जारी

0
690
Share

परिहार प्रखंड अंतर्गत बेला थाना क्षेत्र के लहुरिया पंचायत स्थित बसवरिया कब्रिस्तान के पास तालाब में बुधवार को धान रुकने जा रहे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का पांव फिसलने से तालाब में जा डूबे, उक्त व्यक्ति की पहचान स्थानीय गांव निवासी 55 वर्षीय तस्लीम के रूप में की गई है।

बुधवार को एसडीआरएफ की टीम द्वारा घंटों खोज की गई बावजूद सफलता हाथ नहीं लगी थक हार कर अंचल अधिकारी द्वारा गोताखोर बुलाया गया गुरुवार सुबह से ही गोताखोर द्वारा खोजबीन की गई बावजूद कुछ हाथ नहीं लगा, खबर लिखे जाने तक एसडीआरएफ की टीम एवं गोताखोरों द्वारा तालाब में सब की तलाश जारी है इधर परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है घटनास्थल पर ग्रामीणों की हुजूम जुटी हुई है।

घटना की खबर जैसे ही प्रखंड क्षेत्र में फैली तो मृतक के परिवार को संतावना देने का दौर जारी है राजद के प्रदेश प्रवक्ता रितु जयसवाल ने पीड़ित परिवार से मिलकर संतावना व्यक्त की वही जिला पार्षद सगीर साह सहित अन्य जनप्रतिनिधियों का आना जाना लगा हुआ है, आपको बताते चलें बीते 2 महीना के अधिक समय से लघुरिया पंचायत सहित आधा दर्जन पंचायत बुरी तरह से बाढ़ की चपेट में है। जिससे हजारों एकड़ भूमि में लगे धान की फसल बर्बाद हो चुकी हैं, अभी तक बाढ़ ग्रस्त प्रखंड या पंचायत घोषित नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here