NMCH में रिकॉर्ड 24 मरीजों की मौत, कैमूर के जिला कल्याण पदाधिकारी की भी जान गई

0
441
Share

बिहार में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। पटना के NMCH में शुक्रवार को रिकॉर्ड 24 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। इनमें 9 महिला मरीज थीं। गुरुवार को इस अस्पताल में 17 मरीजों की मौत हुई थी।

उधर, कैमूर के जिला कल्याण पदाधिकारी की भी कोरोना से मौत हो गई। वे पिछले तीन-चार दिनों से पीड़ित थे। शुक्रवार सुबह उन्हें सदर अस्पताल स्थित कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था, वहीं दोपहर में इलाज़ के दौरान उनकी मौत हो गई।

इससे पहले पूर्व राजद विधायक कुंती देवी (67 वर्ष) का निधन हो गया। PMCH में इलाज के दौरान वह कोरोना संक्रमित हो गई थीं। कुंती देवी गया के अतरी विधानसभा की पूर्व विधायक थीं। 23 जनवरी 2021 को कुंती देवी को जदयू कार्यकर्ता सुमीरक यादव हत्याकांड मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

बिहार में कोरोना से जुड़ा पल-पल का अपडेट हम यहां दे रहे हैं:

  • गुरुवार को राज्य में 24 घंटे में 59 लोगों की जान चली गई थी। PMCH में 2 संक्रमितों की मौत हो गई थी। पटना AIIMS में भी इस दौरान छह संक्रमितों की मौत हुई थी।
  • गया में कोरोना से अब तक करीब 75 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए गया नगर निगम ने शुक्रवार को स्टेशन रोड स्थित स्टोर कार्यालय से सैनिटाइजेशन अभियान चलाया। सैनिटाइजेशन अभियान नगर निगम के 53 वार्डों में चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here