PU के स्टूडेंट ने दिन में दोस्तों के साथ खाना खाया, शाम में क्रिकेट खेला और अचानक बंद कमरे में मिली लाश

0
652
Share

पटना यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने वाले 24 साल के अमरदीप कुमार की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकती हुई लाश मिली है, वह भी हॉस्टल के कमरे में। मामला शनिवार की देर शाम का है। जैसे ही अमरदीप की मौत की बात सामने आई, हॉस्टल में रह रहे बाकी के स्टूडेंट्स के बीच हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही पीरबहोर थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। छानबीन की और कमरे की तलाशी ली। लेकिन, शुरूआती जांच में कुछ भी साफ नहीं हो पाया।

जैक्सन हॉस्टल के रूम नंबर 20 में रहता था छात्र
अमरदीप इकोनॉमिक्स से PG कर रहा था। PU के जैक्सन हॉस्टल के रूम नंबर 20 में रहता था। उसकी लाश रूम में लगे पंखे से गमछी के जरिए बनाए गए फंदे से लटक रही थी। इस बात का पता तब चला, जब देर शाम को उसका दोस्त रूम में गया। दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज देने पर उसे कोई रेस्पांस नहीं मिला। उसने खिड़की खोल कर देखा तो अमरदीप फांसी के फंदे से झूल रहा था।

PU में काउंसलर का चुनाव जीता था
अमरदीप सुपौल जिले का रहने वाला था। उसके पिता किसान हैं। दो साल पहले अमरदीप पटना कॉलेज से छात्रसंघ चुनाव में काउंसलर के पद पर जीता भी था। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि दिन में सब कुछ ठीक था। दोस्तों के साथ उसने खाना खाया था। शाम को क्रिकेट भी खेला था। इसके बाद ही वो अपने रूम में गया था। किसी को यह समझ में नहीं आ रहा है कि अचानक से ऐसा क्या हुआ, जिसके बाद ऐसी घटना हुई।

पुलिस हर एंगल से कर रही जांच
मामला सुसाइड का है या संदिग्ध है? इस प्वाइंट की जांच करने DSP टाउन सुरेश प्रसाद खुद हॉस्टल पहुंचे। जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। हॉस्टल में अमरदीप का चचेरा भाई भी रहता है। पुलिस ने उससे भी पूछताछ की है। उसके परिवार के लोग पटना पहुंच रहे हैं। उनके आने के बाद पुलिस बयान भी लेगी। फिलहाल जांच के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं…

MP राजीव प्रताप रुडी के नाम लिखी एंबुलेंस से हो रही बालू की ढुलाई, पप्पू यादव ने जारी किया वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here