RJD में तूफान जैसा उफान, लेकिन ब्रेफिक नजर आ रहे तेज,दोस्तों के साथ दिल्ली के मॉल में घूमते हुए फोटो शेयर की

0
558
Share

RJD के अंदर आपको तूफान जैसा उफान लग रहा होगा। लेकिन, तेजप्रताप इन दिनों गीता की जगह राष्ट्रकवि दिनकर की रश्मिरथी पढ़ रहे हैं। शनिवार को उन्होंने रश्मिरथी की कुछ पंक्तियां भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद से लालू प्रसाद के बड़े लाल तेज प्रताप दिल्ली में ही जमे हैं। दोस्तों के साथ वहां खुद को कूल कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो डाले हैं। वे इन फोटोज के जरिए बता रहे हैं कि कहां हैं। पब्लिक से जुड़े रहने का उनका अपना अंदाज है। इस बार उन्होंने इस पेज पर दिल्ली के दोस्तों के साथ खाते हुए फोटो शेयर की है।

दिल्ली में दोस्तों के साथ हैं तेज प्रताप।

दिल्ली में दोस्तों के साथ हैं तेज प्रताप।

व्हाइट टीशर्ट और जींस में
फोटो में तेज प्रताप यादव दिल्ली के बसंत कुंज स्थित मॉल में दोस्तों के साथ हैं। उनके साथ उनके सिक्स पैक्स वाले दोस्त चैतन्य भी हैं। तेजप्रताप व्हाइट टीशर्ट और जींस पहने हैं। जींस की चर्चा करते ही आपको जगदा बाबू का जींस वाला बयान याद आ गया होगा। खैर तेज को इसकी परवाह नहीं। वे तो जगदा बाबू को हिटलर और तानाशाह कहते हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि जब तक हिटलर चाचा पर कठोर कार्रवाई नहीं होगी वे पार्टी के किसी कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगे।

दिल्ली में दोस्त के साथ तेज प्रताप यादव।

दिल्ली में दोस्त के साथ तेज प्रताप यादव।

दोस्त ने भी शेयर की तस्वीर, लिखा- शेरे बिहार
दिल्ली में साथ-साथ फोटो खिंचाने वाले उनके दोस्त चैतन्य गया के रहने वाले हैं। चैतन्य ने भी अपने फेसबुक पेज पर तेजप्रताप यादव के साथ फोटो पोस्ट की है और उन्हें ‘ शेरे बिहार ‘ कहा है। तेज के विरोधी चाहे जो कहें तेज बोलते हैं तो खुल कर बोलते हैं। भिड़ने का उनका अपना अंदाज है। उनको इस बात का खूब गुमान है कि वे लालू प्रसाद के बड़े बेटे हैं। यह सब बताने का काम भी वे करते रहते हैं।

क्या सच में तेज को साइड कर दिया जाएगा?
राष्ट्रीय जनता दल में तनाव के बाद तेजप्रताप यादव राखी के अवसर पर बहनों से राखी बंधवाने दिल्ली गए थे। उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव भी दिल्ली में हैं। तेजस्वी यादव की राजनीतिक व्यस्तता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात को लेकर भी थी। उम्मीद है इसके बाद तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच बातचीत हो और पार्टी के अंदर का तनाव कम हो। इस बात की चर्चा जोरों से है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बहाने तेजप्रताप यादव को साइड किया जा सकता है। तेज के शुभचिंतक आकाश को पद से पहले ही हटाकर तेज को धक्का पहुंचाया जा चुका है।

इस बार आर-पार वाले मूड में तेज प्रताप
तेजप्रताप अपने मूड के आदमी हैं। वे कई तरह के शौक रखते हैं। वे पूजा-पाठ तो मन-मिजाज के साथ करते ही हैं, गाय, घोड़े और कुत्ते भी पालते हैं। कई बार इंस्टाग्राम पर कैटवॉक करते हुए फोटो भी उन्होंने शेयर की है। भागवत गीता उनकी फेवरेट है। इसे पढ़ते हुए फोटो भी शेयर की थी। लेकिन इस बार वे वृंदावन की जगह दिल्ली में हैं। शायद आर-पार वाली राजनीतिक लड़ाई लड़ने के मूड में हैं। इस बार वे गीता की जगह हुंकार के कवि राष्ट्रकवि दिनकर की रश्मिरथी पढ़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here